कांतारा मुझे मेरी जड़ों की ओर ले गई : शिल्पा शेट्टी

Kantara took me back to my roots: Shilpa Shetty
कांतारा मुझे मेरी जड़ों की ओर ले गई : शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड कांतारा मुझे मेरी जड़ों की ओर ले गई : शिल्पा शेट्टी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जो निर्देशक ऋषभ शेट्टी की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कन्नड़ फिल्म कांतारा की प्रशंसा करने के लिए नवीनतम हैं, ने कहा कि फिल्म उन्हें उनकी जड़ों में वापस ले गई। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शिल्पा शेट्टी, जिनकी मातृभाषा कन्नड़ है, ने लिखा, कांतारा के लिए प्रशंसा पोस्ट। थिएटर में फिल्म देखी .. हे भगवान! क्या कथा, भावना, जीवंतता और दुनिया है।

क्लाइमेक्स के दौरान मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे! सिनेमा की शक्ति दर्शक को इस दुनिया में ले जाती है। एक ऐसी दुनिया जिससे मैं संबंधित हूं! वास्तव में मुझे मेरी जड़ों में वापस ले गया। बिना किसी पूर्वाग्रह के, कहानी कहने, प्रदर्शन, दिल, विश्वास और निर्देशन की शानदार प्रतिभा के लिए इसे अवश्य देखना चाहिए। वाह !!

ऋषभ शेट्टी - आपके ²ढ़ विश्वास और बहुमुखी प्रतिभा को सलाम। आपने इस परियोजना में कई टोपी पहनी हैं और इसमें पंख भी जोड़े हैं। सफलता का आनंद लें। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों में कई मशहूर हस्तियां फिल्म की सराहना कर रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने कहा था, कांतारा देखी. पूरी तरह से इसे पसंद किया। प्रत्येक अभिनेता, निर्माता, तकनीशियनों को बधाई।

कुछ दिन पहले तमिल स्टार धनुष और तेलुगु स्टार प्रभास ने फिल्म की सराहना की थी। फिल्म में ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ा मुख्य भूमिका में हैं और इसे खुद ऋषभ शेट्टी ने लिखा और निर्देशित किया है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, कांतारा में संगीत बी. अजनीश लोकनाथ ने दिया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story