करण जौहर बेंगलुरु में केजीएफ पार्ट-2 का लांच करेंगे ट्रेलर

Karan Johar to launch trailer of KGF Part 2 in Bangalore
करण जौहर बेंगलुरु में केजीएफ पार्ट-2 का लांच करेंगे ट्रेलर
बॉलीवुड करण जौहर बेंगलुरु में केजीएफ पार्ट-2 का लांच करेंगे ट्रेलर
हाईलाइट
  • करण जौहर बेंगलुरु में केजीएफ पार्ट-2 का लांच करेंगे ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। केजीएफ: चैप्टर 2 धमाकेदार रिलीज के लिए 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में तैयार है। केजीएफ पार्ट वन देखने के बाद फिल्म के प्रशंसक बेसर्बी से दूसरे भाग का इंतजार कर रहे थे। 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाएगा, जिसकी मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर बेंगलुरू में करेंगे।

स्टोरीलाइन, रोमांचक एक्शन सीक्वेंस, आकर्षक साउंडट्रैक और शीर्ष प्रदर्शन के एक विस्फोटक संयोजन, पार्ट-1 ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में राष्ट्रव्यापी रिलीज, केजीएफ अध्याय 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है, जो सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक हैं और विजय किरागंदूर द्वारा फिल्म निर्मित है।

अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेता प्रभास की फिल्म सालार भी शामिल है।

फिल्म को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

आईएएनएस

Created On :   25 March 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story