करण जौहर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हुई बायकॉट ट्रेंड का शिकार, ट्विटर पर ट्रेंड में है #BoycottBrahmastra

Karan Johars upcoming film Brahmastra also became a victim of boycott trend, #BoycottBrahmastra is trending on Twitter
करण जौहर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हुई बायकॉट ट्रेंड का शिकार, ट्विटर पर ट्रेंड में है #BoycottBrahmastra
बॉक्स ऑफिस करण जौहर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हुई बायकॉट ट्रेंड का शिकार, ट्विटर पर ट्रेंड में है #BoycottBrahmastra

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन #Boycott ट्रेंड होने के बाद, अब करण जौहर के प्रोडेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है। फिल्ममेकर अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट जिसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर और अलिया भट्ट हैं, उसे अब सिनेमा घरों तक पहुंचने से पहले ही जमकर बायकॉट किया जा रहा है सोशल मीडिया #BoycottBrahmastra टेंड्र कर रह है। इस वजह से करण जौहर की चिंता बढ़ गइ है, जिसे करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर किया है।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के बर्थडे पर करण जौहर ने उन्हें खास तरीके से बर्थडे विश किया और पोस्ट में अयान की तारीफ करते हुए लिखा कि, जितना वे अपने दोनों बच्चों के लिए प्रोटेक्टिव हैं अयान को लेकर भी उतना ही प्रोटेक्टिव हैं। 

करण जौहर ने अयान के बर्थडे पोस्ट के साथ ब्रह्मास्त्र के बॅायकॅाट ट्रेंड पर भी पोस्ट करते हुए लिखा, भविष्य में क्या होने वाला है किसने देखा और 9 सितंबर को क्या होगा यह कैसे जान सकतें हैं लेकिन आपकी मेहनत और कड़ी लगन ने आपको पहले से ही विनर बना दिया है। 

ब्रह्मास्त्र बॉयकॉट का कारण?
सिनेमा घर में आने से पहले ही #BoycottBrahmastra ट्रेंड में है यूजर्स इसकी वजह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और करण जौहर को बता रहे हैं, लोगों का कहना है कि ये जवानी है दीवानी फिल्म में लीड रोल कर रहीं दीपिक पादुकोण के मंदिर के पीछे मेक आउट करने की बात रणबीर कपूर ने की थी। जिसे कुछ लोग हिंदु धर्म का अनादर मान रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ लोगों कहना है कि उनका शो कौन बनेगा करोड़पति में जब एक महिला हॉट सीट पर "घूंघट" लेकर बैठी तो उसके "घूंघट" पर वाद-विवाद किया था, लेकिन अमिताभ बच्चन ने मुस्लिम महिलओं के बुर्का या हिजाब के बारे में कोइ भी बात नहीं की, अब इन सभी को लेकर ब्रह्मास्त्र का क्या अंजाम होता है, यह देखना बाकी है।

Created On :   16 Aug 2022 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story