खरीदा लगभग 20 करोड़ रुपये का फ्लैट

Karan Kundrra bought a flat worth about 20 crores
खरीदा लगभग 20 करोड़ रुपये का फ्लैट
करण कुंद्रा खरीदा लगभग 20 करोड़ रुपये का फ्लैट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा के पास खुश होने का पूरा कारण है क्योंकि उन्होंने आखिरकार मुंबई के बांद्रा में अपने सपनों का घर खरीदा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपार्टमेंट से समुद्र के सामने का सुंदर ²श्य दिखाई देता है। अपार्टमेंट बांद्रा रिक्लेमेशन क्षेत्र के करीब है। फ्लैट एक निजी लिफ्ट और स्विमिंग पूल के साथ है। फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये से ऊपर है।

नगर निगम पंजीकरण कार्यालय के बाहर से करण कुंद्रा की एक तस्वीर वायरल हुई है और ऐसा लग रहा है जैसे उनके किसी फैन ने उनकी तस्वीर क्लिक की हो।

अभिनेत्री तेजस्वी प्रजाश के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री को जहां उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, वहीं डांस दीवाने जूनियर्स में एक होस्ट के रूप में भी उनका ध्यान आकर्षित हो रहा है।

हाल ही में, उन्हें अपने शो लॉक अप में एक जेलर के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए एकता आर कपूर से भी सराहना मिली।

अभिनेत्री इलियाना और रणदीप हुड्डा के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ खतरा खतरा शो में उपस्थिति दर्ज कराई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story