करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो "ना मार" रिलीज, मंडावा में हुई गाने की शूटिंग

Karan Kundrras music video Na Maar released
करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो "ना मार" रिलीज, मंडावा में हुई गाने की शूटिंग
'Na Maar' Released करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो "ना मार" रिलीज, मंडावा में हुई गाने की शूटिंग
हाईलाइट
  • करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो ना मार रिलीज हुआ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो ना मार बुधवार को रिलीज हुआ। यह गाना लोकप्रिय ना मार गायिका अफसाना खान का कमबैक ट्रैक है।

आईएएनएस के साथ एक विशेष बातचीत में, करण ने कहा, मैं वास्तव में मंडावा जाने से पहले लगभग 4 से 5 महीने से गाने से जुड़ा हूं। मंडावा जयपुर से साढ़े तीन घंटे की दूरी पर है, जहां हमने इसके लिए शूटिंग की थी। मैं बहुत खुश हूं कि निर्देशक ने बहुत सावधानी बरती है। वह काफी युवा है, लेकिन बहुत अच्छी तरह से गाने को तैयार किया है।

वीडियो में करण एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के अपोजिट नजर आ रहे हैं। अपने को स्टार के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, श्रद्धा और मैं सेट पर मिले और हम अच्छे दोस्त बन गए। मंडावा के उस खूबसूरत स्थान पर ढाई दिनों की शूटिंग थी। यह एक बहुत ही रंगीन गीत है जिसमें एक बहुत ही सीधी कहानी है। श्रद्धा ने शानदार काम किया है। कुल मिलाकर अनुभव शानदार था।

विपुल कपूर द्वारा रचित और द रफ द्वारा लिखित यह गीत एक सेड रोमांटिक गीत है। अफसाना खान को कुछ सबसे दिल दहला देने वाले गानों के लिए जाना जाता है। टीवी और फिल्म अभिनेता करण ने दो म्यूजिक वीडियो- दो चार दिन और जिस वक्त तेरा चेहरा में काम किया है। उनकी पिछली फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में डीजे तेजा गुर्जर की भूमिका में उन्हें खूब सराहा गया था।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story