सलमान के लिए आइटम नंबर करेंगी करीना, अरबाज ने की दबंग 3 की घोषणा

सलमान के लिए आइटम नंबर करेंगी करीना, अरबाज ने की दबंग 3 की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की बेबो और बेगम करीना कपूर खान की फिल्मों की च्वाइस से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। वे जो भी फिल्म चुनती हैं, बहुत ही सोच समझ कर चुनती हैं, लेकिन जब बात दोस्ती निभाने की हो तो वे कभी पीछे नहीं हटती। बॉलीवुड में वे अपनी फिल्मों के साथ साथ आइटम नंबर में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं। उनके आइटम नंबर को देखकर अच्छे अच्छों का मन डांस करने को मचल उठता है। स्टाइल हो या अदाकारी उनके जलवों से बचना बहुत ही मुश्किल है। 

करीना कपूर खान अपनी इसी अदा को पेश करने एक बार फिर आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। वे जल्द ही अरबाज खान के बैनर तले बन रही दबंग 3 में आइटन नंबर करेंगी। इसके पहले भी दबंग 2 में वे सलमान के साथ आइटम नंबर कर चुकी हैं। अरबाज ने इस बात का ​खुलासा मीडिया से बातचीत के दौरान किया था। अरबाज खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी फिल्म दबंग 3, मार्च के अंत में या अप्रैल के पहले हफ्ते में फ्लोर पर आ जाएगी। इस फिल्म में उनके साथ कन्नड़ अभिनेता सुदीप भी होंगे। 

दबंग सीरिज की पहली फिल्म में आइटन नंबर मलाइका द्वारा मुन्नी बदनाम गाने पर पेश किया था। यह गाना उस समय सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस गाने पर डांस करने की इच्छा जाहिर की थी। उसके बाद दबंग 2 में करीना कपूर द्वारा फेविकोल गाने पर आइटम नंबर पेश किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसलिए एक बार फिर करीना कपूर खान दर्शकों को अपनी अदाओं का जलवा दिखाने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इसका निर्देशन प्रभु देवा द्वारा किया जाएगा और यह​ फिल्म साल 2020 में ईद के खास मौके पर रिलीज की जाएगी।  
 

Created On :   4 Feb 2019 9:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story