रोहित के बचाव में उतरी कैटरीना

Katrina came in defense of Rohit
रोहित के बचाव में उतरी कैटरीना
रोहित के बचाव में उतरी कैटरीना
हाईलाइट
  • रोहित के बचाव में उतरी कैटरीना

मुंबई, 10 मार्च (आईएएनएस)। सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी की उनके बयान को लेकर काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में अब फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनके बचाव में सामने आईं हैं।

दरअसल फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपने हाल ही के बयान में कहा था कि आने वाली फिल्म में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह माचोमैन वाले अंदाज में नजर आएंगे और फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ को शायद कोई नहीं देखेगा।

सोशल मीडिया पर उनके बयान को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद ट्विटर में हैशटैग शैम ऑन यू रोहित शेट्टी ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद खुद कैटरीना कैफ अपने फिल्म के निर्देशक के बचाव में सामने आईं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कहा, प्रिय मित्रों और प्रशंसकों..मैं आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट्स और लेखों पर टिप्पणी नहीं करती हूं.. लेकिन इस मामले में मुझे कहना पड़ रहा है कि रोहित सर का बयान गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, मैं उस बयान की बात कर रही हूं, जिसमें रोहित सर ने कहा कि मुझे फिल्म में कोई नहीं देखेंगा। क्योंकि फिल्म में कई एक्शन सीन है और तीन अभिनेता मौजूद हैं।

उन्होंने कहा, मेरी रोहित सर के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है और उन्होंने फिल्म में मुझे मेरे किरदार को समझने में बहुत मदद की। उनके पूरे बयान को गलत संदर्भित किया गया।

Created On :   10 March 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story