केबीसी कंटेस्टेंट का अपने कुत्ते से प्यार ने बिग बी को बनाया इमोशनल

KBC contestants love for his dog made Big B emotional
केबीसी कंटेस्टेंट का अपने कुत्ते से प्यार ने बिग बी को बनाया इमोशनल
मनोरंजन केबीसी कंटेस्टेंट का अपने कुत्ते से प्यार ने बिग बी को बनाया इमोशनल
हाईलाइट
  • केबीसी कंटेस्टेंट का अपने कुत्ते से प्यार ने बिग बी को बनाया इमोशनल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार और होस्ट अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 की प्रतियोगी चंचल सिंह से इस बात को लेकर ज्यादा प्रभावित हुए कि वो अपने पालतू कुत्ते से इतना प्यार करती है और कैसे वह उसे परिवार का हिस्सा मानती हैं। भोपाल की 31 वर्षीय सहायक प्रोफेसर ने बिग बी को अपनी बीमारी (मल्टीपल स्केलेरोसिस) के बारे में बताया। इस बीमारी में नसों को नुकसान होता है। यह मूल रूप से मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी को अक्षम करने वाला एक रोग है।

उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे अपने पालतू कुत्ते शेरा को सब कुछ बताकर उन्हें मानसिक रूप से राहत मिलती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका पालतू कुत्ता परिवार के सदस्य की तरह है और कई लोग कुत्ते को गोद लेने आए लेकिन उसकी मां ने सभी को ना कह दिया। हॉटसीट पर अपने अनुभव को साझा करते हुए, सुपरस्टार द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए, उन्होंने कहा: मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे इस शो का हिस्सा बनने और अपनी कहानी सभी को बताने का यह अनूठा और अद्भुत अवसर मिला।

प्रतियोगी ने आगे खुलासा किया कि यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को बीमारी और इससे पीड़ित होने के दौरान होने वाली शारीरिक और मानसिक समस्याओं के बारे में पता होना चाहिए।लोगों को उन बीमारियों के बारे में पता होना चाहिए और केबीसी के मंच ने मुझे अपनी कहानी साझा करने का मौका दिया, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं अपने अनुभव से अच्छी यादें वापस लेकर जाऊंगी। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story