अभिनेत्री ने सीता रामम से कन्नुक्कुले का गीतात्मक वीडियो लॉन्च किया

Keerthy Suresh launches lyrical video of Kannukkule from Sita Ramam
अभिनेत्री ने सीता रामम से कन्नुक्कुले का गीतात्मक वीडियो लॉन्च किया
कीर्ति सुरेश अभिनेत्री ने सीता रामम से कन्नुक्कुले का गीतात्मक वीडियो लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने सीता रामम के गाने कन्नुक्कुले के गीतात्मक वीडियो को डिजिटल रूप से लॉन्च किया है।

वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन महानती में सावित्री की भूमिका निभाने के लिए कीर्ति ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। निर्माताओं के साथ अपने बंधन को देखते हुए, अभिनेत्री ने खुशी-खुशी इसके लॉन्च के लिए अपनी उपस्थिति बढ़ा दी।

सीता रामम हनु राघवपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह राम और सीता की महाकाव्य कहानी का वर्णन करता है और नया रिलीज किया गया गीत इसका दिल है।

फिल्म के टीजर में प्यार की कहानी की झलक दिखाई गई जो दुलकर सलमान की अखिल भारतीय अपील, मृणाल ठाकुर की भव्य उपस्थिति और रश्मिका मंदाना के हस्ताक्षर आकर्षण को सामने लाती है।

ओह सीता हे रामा और कुरुमुगिल की हिट फिल्मों के बाद, कीर्ति ने विशाल चंद्रशेखर द्वारा रचित, व्यवस्थित और निर्मित, हरिचरण एस और सिंदूरी एस द्वारा गाया और माधन कार्की द्वारा लिखित इस ताजा राग, कन्नुक्कुले का अनावरण किया।

सीता रामम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत की गई है और स्वप्ना सिनेमा के लिए सी. अश्वनी दत्त द्वारा निर्मित है।

हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पीएस विनोद द्वारा छायांकन, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी के साथ, सीता रामम में दलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर हैं।

यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story