ब्लॉकबस्टर फिल्म: केजीएफ: चैप्टर 2 ने बनाया शतक, निर्माताओं ने कहा यह अभी शुरूआत है

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • केजीएफ: चैप्टर 2 ने बनाया शतक, निर्माताओं ने कहा यह अभी शुरूआत है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। देश भर में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर केजीएफ चैप्टर-2 देने वाली होम्बले फिल्मों ने शुक्रवार को 100 दिन पूरे कर लेने वाली मेगा सुपरहिट फिल्म के प्यार के लिए देश भर के दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है।

यश, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त, अभिनेत्री रवीना टंडन, संगीता शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ने कन्नड़ फिल्म उद्योग को राष्ट्रीय मानचित्र पर ला दिया था।

फिल्म कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई और सभी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

होमबले फिल्म्स सोशल मीडिया पर फिल्म की झलकियां शेयर कर बड़ी सफलता का जश्न मना रही है। हम अभी भी अपने चारों ओर जोश और गूंज महसूस कर सकते हैं।

एक वादा एक बार किया था। जिस दिन ने लाखों लोगों के 3 साल के इंतजार को खत्म किया। वह फिल्म जिसे हमेशा याद रखा जाएगा। केजीएफ: एक भावना जो हमेशा हमारे साथ रहेगी। 100 आशाजनक दिनों के लिए धन्यवाद। यह सिर्फ एक शुरूआत है, हॉम्बले ने अपने 1.50 मिनट में मॉन्स्टर मूवी का जश्न मनाने के लिए जारी किए गए धन्यवाद वीडियो में दावा किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...