वेब शो : आशिकाना में एक्शन सीक्वेंस करना पसंद करती हैं खुशी दुबे

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • आशिकाना में एक्शन सीक्वेंस करना पसंद करती हैं खुशी दुबे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब शो आशिकाना में चिक्की का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री खुशी दुबे का कहना है कि जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तो वह बहुत खुश थीं। उन्हें लगता है कि शो में दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ है।

वह कहती हैं, मुझे लगता है कि आशिकाना में मेरी भूमिका किसी भी अभिनेत्री के लिए एक सपने के सच होने की भूमिका है। शो की पूरी अवधारणा हत्या, रोमांस, थ्रिलर है और ये कुछ चीजें हैं जो मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत पसंद हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला, जहां मुझे बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस करने को मिल रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने उद्योग में कैसे प्रवेश किया, खुशी कहती हैं, जब मैंने पहली बार कैमरे का सामना किया, तो मैं कैमरे के प्रति बिल्कुल भी सचेत नहीं थी। मुझे याद है कि मेरे पिताजी के एक दोस्त ने मुझे देखा और उन्होंने कहा, उनकी आंखें वास्तव में बहुत कुछ कहती हैं। आप उसे मीडिया लाइन में क्यों नहीं डालते। मेरे पापा मान गए और फोटोशूट हुआ। मैं वास्तव में कैमरा-फ्रेंडली थी और उसके बाद, विक्रम भट्ट के निर्देशन में मेरा पहला प्रोजेक्ट अनकही था।

उन्हें मिली सबसे अच्छी तारीफ, सोशल मीडिया पर बहुत सारे प्रशंसक मुझसे कह रहे हैं कि मेरे अभिनय और एक्शन सीक्वेंस सहज हैं।

आशिकाना डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...