दैनिक भास्कर हिंदी: 40 की उम्र में शादी के 7 साल बाद एक बार फिर तलाक लेने वाली हैं किम कार्दशियन 

February 20th, 2021

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  अमेरिकी रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) 40 की उम्र में शादी के सात साल बाद एक फिर तलाक लेने जा रही हैं। उनकी तीसरी शादी भी टूट की कगार पर है। किम और उनके पति कान्ये वेस्ट ने तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा दी है। किम ने 2014 में  रैपर कान्ये वेस्ट से तीसरी शादी की थी। क्रिस हम्फ्रीज से उन्होंने 2011 में दूसरी शादी की थी जो दो साल 2013 तक चली। पहली शादी उन्होंने डैम थॉमस से साल 2000 में की थी, यह शादी भी महज 2 साल, 2004 तक चली। 

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में के मुताबिक डिवोर्स की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। किम और कान्ये पिछले कुछ समय से मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। किम कार्दशियन ने अपनी तलाक अर्जी में 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है। कार्दशियन के प्रचारक ने तलाक दाखिल करने की पुष्टि कर दी है। 

किम और कान्ये के चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है। किम कार्दशियन जहां एक मॉडल, बिजनेसवुमन, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट एक मशहूर रैपर हैं। कान्ये वेस्ट को उनके हिप हॉप म्यूजिक के लिए खूब जाना जाता है। 

 

 

खबरें और भी हैं...