कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने इटली के पोटरेफिनो में की भव्य शादी

Kourtney Kardashian and Travis Barker got married in Potrefino, Italy
कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने इटली के पोटरेफिनो में की भव्य शादी
हॉलीवुड कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने इटली के पोटरेफिनो में की भव्य शादी
हाईलाइट
  • कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने इटली के पोटरेफिनो में की भव्य शादी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने इटली के पोटरेफिनो में शादी कर ली है। इसमें हम नई दुल्हन के लुक को लेकर बात करें तो दुल्हन ने 1960 के इतालवी अधोवस्त्र से प्रेरित डोल्से और गब्बाना अल्टा मोडा फीता और साटन कोर्सेट मिनी पोशाक को एक घूंघट के साथ पहना था।

समुद्र तटीय शहर के कई भूमध्यसागरीय उद्यानों से प्रेरित फूल, साथ ही साथ हेडपीस में हाथ की कढ़ाई वाली वर्जिन मैरी का जिस पर चित्रण था।

बार्कर के टैटू में से एक के आधार पर, धार्मिक प्रतिमा के साथ पाठ है जिसमें लिखा है, पारिवारिक वफादारी सम्मान। जिसको उन्होंने ट्यूल ग्लव्स और लेस पंप के साथ एक्सेसराइज किया।

खास बात ये है कि शादी विला ओलिवेटा, डोमेनिको डोल्से और स्टेफानो गब्बाना की रमणीय संपत्ति में हुई। सदी के इस घर में एक जालीदार लुकआउट टावर, अल र्फ्ेस्को डाइनिंग के लिए टेरेस और क्रिस्टलीय भूमध्यसागरीय के मनोरम ²श्य हैं।

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर के आई डू कहने के बाद, उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए कैस्टेलो ब्राउन में एक भव्य शादी का रिसेप्शन रखा।

इस तथ्य के बावजूद कि शादी का उत्सव कई दिनों तक चला, नवविवाहितों ने सुबह 3 बजे तक भाग लिया।

अलबामा बार्कर रिसेप्शन के दौरान इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं, जिसमें प्रशंसकों को उनके पिता और कार्दशियन को अपनी नई शादी का जश्न मनाते हुए दिखाया गया।

कार्दशियन ने अपने पोस्ट-सेरेमनी लुक के लिए मैचिंग शॉर्ट घूंघट के साथ एक सरासर ब्लैक लेस मिनी ड्रेस पहनी थी।

मीडिया के अनुसार एंड्रिया बोसेली ने एक स्रोत के अनुसार, आई फाउंड माई लव इन पोटरेफिनो के प्रदर्शन के साथ रिसेप्शन खोला, और उसके बाद डोल्से एंड गब्बाना द्वारा आयोजित कैबरे-शैली के कृत्यों का आयोजन किया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story