कुंचाको बोबन ने अरविंद स्वामी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया

Kunchako Boban shares screen space with Arvind Swamy
कुंचाको बोबन ने अरविंद स्वामी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया
मलयालम फिल्म कुंचाको बोबन ने अरविंद स्वामी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हाल ही में रिलीज हुई अपनी मलयालम फिल्म नना थान केस कोडु की सफलता का आनंद ले रहे कुंचाको बोबन का कहना है कि आगामी एक्शन थ्रिलर ओट्टू में तमिल अभिनेता अरविंद स्वामी के साथ काम करना सम्मान की बात है। इंस्टाग्राम पर कुंचाको बोबन ने कहा, ना थान केस कोडु की संपूर्ण स्वीकृति के बाद, ओट्टू पेश कर रहा हूं.. एक पूरी तरह से अलग थीम, चरित्र चित्रण और शैली बनाने के लिए।

जब सदाबहार अरविंद स्वामी 25 साल बाद फिर से मॉलीवुड में कदम रखते हैं, तो मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सम्मान और खुशी की बात मानता हूं। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि थीवंडी के बाद फेलिनी और अगस्त सिनेमाज ने इस एक्शन से भरपूर मनोरंजन के लिए फिर से हाथ मिलाया था।

अभिनेता ने कहा, जैकी श्रॉफ, आदुकलम नरेन, ईशा रेब्बा और दीप्ति सती के साथ इसे और अधिक रोमांचक बनाने के लिए, ओट्टू फिल्म देखने वालों के लिए पूरी तरह से रोमांचकारी, सिनेमाई और नाटकीय अनुभव होगा। फिल्म 2 सितंबर को ओणम के मौके पर दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story