comScore

काइली मिनोग ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के बारे में बताया

November 13th, 2020 11:00 IST
 काइली मिनोग ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के बारे में बताया

हाईलाइट

  • काइली मिनोग ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के बारे में बताया

लॉस एंजेलिस, 13 नवंबर (आईएएनएस) गायिका काइली मिनोग अपने ब्यॉयफ्रेंड पॉल सोलोमन्स के बारे में प्रशंसा करती नहीं थकती हैं। उनका कहना है कि वह बहुत सपोर्टिव और अच्छे इंसान हैं।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने पीपुल मैगजीन से कहा, संक्षेप में कहूं तो वह एक महान व्यक्ति हैं। वह बहुत देखभाल करते हैं और बहुत सहायक है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर मजेदार है, उनका अपना जीवन है और उनका अपना करियर है। तो हम कहीं बीच में मिलते हैं। और हां, यह बस, बहुत अच्छा है, और उनके लिए बहुत कुछ कहा जा सकता है।

काइली ने सोलोमन्स की प्रशंसा तब की है, जब उन्होंने उन्हें बचाया है। दोनों दो-ढाई साल से डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वे दोनों पहली बार मिले तब वह पूर्व मंगेतर जोशुआ सास्से से अपने अलगाव से उबर रही थी।

उन्होंने कहा, वह महान रहे हैं। जब मैं वास्तव में अस्वस्थ थी तो वे उस दौरे पर कुछ समय के लिए मेरा ध्यान रखने के लिए आए। उन्होंने मुझे इस तरह संभाला कि किसी ने आज तक मुझे ऐसे नहीं संभाला होगा। वह मेरे प्रशंसकों की परवाह करते हैं, वह मेरी दुनिया की परवाह करते हैं, लेकिन ज्यादातर वह मेरी परवाह करते हैं। यह अच्छा है कि एक व्यक्ति जो आपके टूर में शामिल नहीं है, उस तरह से नहीं है, और बस यह जानना चाहता है कि मैं ठीक हूं।

एमएनएस-एसकेपी

कमेंट करें
xW5Gk