वुडी एलन के बचाव में आगे आए लैरी डेविड

Larry David came forward to defend Woody Allen
वुडी एलन के बचाव में आगे आए लैरी डेविड
वुडी एलन के बचाव में आगे आए लैरी डेविड

लॉस एंजेलिस, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। कॉमेडियन लैरी डेविड का कहना है कि फिल्मकार वुडी एलन की आत्मकथा को पढ़ने के बाद उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वह कुछ गलत किए होंगे।

एलन की इस आत्मकथा का शीर्षक एप्रोपोस ऑफ नथिंग है। इसमें उनकी जिंदगी के कई अहम किस्से मौजूद हैं, जिनमें अभिनेत्री मिया फैरो की गोद ली हुई बेटी सून-यी-प्रेविन संग उनके रिश्ते से लेकर उनकी दूसरी गोद ली हुई बेटी डायलन फैरो द्वारा एलन पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप तक शामिल हैं। हालांकि एलन का बार-बार यही कहना रहा कि वह निर्दोष हैं।

कॉमेडियन लैरी डेविड ने इस किताब पर कहा, यह एक काफी अच्छा किताब है। इस किताब को पढ़ते वक्त आपको लगेगा कि आप उन्हीं के साथ एक कमरे में हैं। इस किताब को पढ़ने के बाद एलन ने कुछ गलत किया होगा, इस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा।

आर्केड प्रकाशन द्वारा प्रकाशित एलन पर इस किताब को 23 मार्च को जारी किया गया। पहले इसे हैचेट बुक्स द्वारा प्रकाशित किया जाना था, लेकिन इसके कर्मचारियों ने मिया फैरो संग एलन के बेटे लेखक रोनान फैरो के समर्थन में इस बात का पुरजोर विरोध किया। रोनान ने अपनी बहन डायलन के पक्ष में एलन के खिलाफ आवाज उठाया था। डायलन का कहना था कि जब वह बच्ची थीं, तब एलन ने उनके साथ कई बार शारीरिक दुराचार किया था।

हालांकि एलन बार-बार इन आरोपों को खारिज करते रहे।

Created On :   7 April 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story