comScore

जानें, क्यों ऋचा चड्ढा लॉकडाउन की शुरूआत में उदास थीं

April 06th, 2020 20:30 IST
 जानें, क्यों ऋचा चड्ढा लॉकडाउन की शुरूआत में उदास थीं

हाईलाइट

  • जानें, क्यों ऋचा चड्ढा लॉकडाउन की शुरूआत में उदास थीं

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)। कुकिंग से लेकर न्यूज की पैरोडी सीरीज तक बनाकर प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाली ऋचा चड्ढा लॉकडाउन के दौरान समय का बढ़िया उपयोग कर रही हैं।

हालांकि, हमेशा एक बंधी हुई जीवन शैली में रहना आसान नहीं है और ऋचा शुरू में कोरोनॉयरस के कारण हुई मौतों की संख्या देखकर उदास हो गई थीं।

उन्होंने कहा, लॉकडाउन के पहले सप्ताह में, मैं इस घातक वायरस के कारण हुई लोगों की मौत और इस लॉकडाउन के कारण परेशान हुए लोगों को देखकर उदास हो गई थी। यह मुझे तनाव दे रहा था।

उन्होंने कहा, इसलिए मैंने इसके बारे में कुछ करने का फैसला किया। हालांकि, वंचितों के लिए मेरा दान करना जारी है, इसके अलावा मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जिससे लोग मुस्कुराएं।

उन्होंने कहा, इस बारे में चिंता करना कि आने वाले समय में क्या छुपा है यह हमें एक अंधेरे में धकेल सकता है। मैं इस बीमारी और इसके प्रभाव का मजाक नहीं उड़ा रही हूं। बस मैं यह बताना चाहती हूं कि कई बार इन स्थितियों में, कभी-कभी विचित्र समाचार भी हो सकते हैं जो आपको चकित कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, वास्तविकता और सच्चाई के लिए यहां खबरें हैं लेकिन मैं व्यंग्य करना चाहती थी जो इस समय में हमारी सामूहिक स्पिरिट को जगाएगा।

ऋचा ने कोरोनावायरस महामारी के चलते अभिनेता अली फजल के साथ अपनी शादी को 6 महीने के लिए टाल दिया है। वे अप्रैल में विवाह के बंधन में बंधने वाले थे।

कमेंट करें
Fv5ET