दैनिक भास्कर हिंदी: एम. नाइट श्यामलन: ब्रूस विलिस बड़े भाई की तरह हैं

November 7th, 2020

हाईलाइट

  • एम. नाइट श्यामलन: ब्रूस विलिस बड़े भाई की तरह हैं

लॉस एंजेलिस, 7 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय मूल के हॉलीवुड फिल्म निर्माता एम. नाइट श्यामलन का कहना है कि सुपरस्टार ब्रूस विलिस हमेशा उनके लिए एक बड़े भाई की तरह रहे हैं, और उन्होंने उनकी रक्षा की है।

सैम्युअल एल. जैक्सन और ब्रूस विलिस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, श्यामलन ने कहा, सैम और मेरा सालों पुराना संपर्क है, लॉस एंजेलिस में हम एक-दूसरे से मिले। लेकिन ब्रूस और मेरा और हमारे परिवारों का संबंध बहुत पुराना है। वह हमेशा मेरे बड़े भाई की तरह रहे। उन्होंने ही मुझ पर बड़ा जोखिम लिया और हमेशा मेरी रक्षा की।

फिल्म निर्माता ने कहा कि विलिस और उन्होंने 2019 में फिल्म ग्लास में अभिनेता-निर्देशक का रिश्ता साझा किया। उन्होंने आगे कहा, हम दोनों के साथ में काम करने के लिए एक खास जगह रहेगी।

ग्लास में निर्देशक ने अपनी 2017 की फिल्म स्प्लिट की दुनिया को रूपांतरित किया है, जो 20 से अधिक विभिन्न व्यक्तित्व वाले एक व्यक्ति की कहानी है। वह व्यक्ति 3 किशोर लड़कियों का अपहरण करता है।

ग्लास में सैम्युअल जैक्सन, विलिस, जेम्स मैकएवॉय और सारा पॉलसन शामिल हैं। यह फिल्म भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगी।

एसडीजे-एसकेपी