अपनी फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने पर मधुर भंडारकर

Madhur Bhandarkar on receiving positive response for his film at IFFI
अपनी फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने पर मधुर भंडारकर
आईएफएफआई अपनी फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने पर मधुर भंडारकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में अपनी फिल्म इंडिया लॉकडाउन की स्क्रीनिंग के बाद मिली प्रतिक्रिया को देखकर अभिभूत हैं।

लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले मधुर का कहना है कि समारोह में इतनी सराहना मिलने के बाद उन्हें यकीन है कि यह फिल्म देश भर के दर्शकों को पसंद आएगी।

वे कहते हैं, यह इंडिया लॉकडाउन की पहली सार्वजनिक स्क्रीनिंग थी और त्यौहार पर जाने वालों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने मेरी भावना को बढ़ा दिया है। सभी अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना की गई है और इससे मुझे आश्वासन मिला है कि इंडिया लॉकडाउन दुनिया भर के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है क्योंकि यह वास्तविक, प्रासंगिक और रॉ है।

54 वर्षीय निर्देशक को उनकी पेज-3, फैशन, कॉपोर्रेट जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी पिछली फिल्मों की तरह, इंडिया लॉकडाउन भी एक ऐसी फिल्म है जो उस पूरे दौर की वास्तविकता को सामने लाती है और बताती है कि सरकार द्वारा अचानक लॉकडाउन की घोषणा के बाद लोगों का जीवन कैसे बदल गया।

फिल्म महामारी और लॉकडाउन के प्रभावों से संबंधित है। यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि कितने लोग बेरोजगार हो गए, प्रवासी श्रमिकों के अपने मूल स्थानों पर वापस जाने का मुद्दा, और यौनकर्मियों को उनकी आय के स्रोत से वंचित कर दिया गया। निर्देशक ने पूरी हकीकत को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है।

श्वेता बसु प्रसाद, प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा, साई तम्हनकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं, यह फिल्म 2 दिसंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story