काजल पिसल : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाना आसान नहीं

April 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस काजल पिसल इन दिनों टीवी शो सिर्फ तुम में नजर आ रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने को लेकर काजल पिसल का कहना है कि शोबिज में एक सफल करियर बनाने के लिए मानसिक रूप से स्वस्थ होना बेहद जरूरी होता है। काजल पिसल कहती हैं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाना कभी आसान नहीं होता है। यहां करियर बनाने के लिए अपमान, पक्षपात, बॉडी शेमिंग, सेक्सुयल कमेंट्स और रिजेक्शन्स को स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार रहना होता है। इन परेशानियों को नजरअंदाज कर काम करना जारी रखना पड़ता है।

एक्ट्रेस आगे कहती है, कड़ी मेहनत करें और टैलेंट के जरिए दर्शकों का दिल जीतते रहे। आपको फाइनेंशियल क्राइसिस का भी सामना करना पड़ सकता है। लंबे समय तक बेरोजगार रहना हमारे शोबिज के लिए एक बड़ा जोखिम है। ऐसी सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए मजबूत होने की जरूरत है।

काजल पिसल ने कई टिप्स शेयर किए, जिनके जरिए वह खुद को खुश रखती हैं। वह कहती हैं, हर किसी को जागरूक होने की जरूरत है। यहां कुछ भी स्थायी नहीं है, हर कोई अच्छा और बुरा दोनों समय का अनुभव करता है। दुनिया में हर कोई तनाव से जूझता है। आप अकेले नहीं हैं। एक्ट्रेस आगे कहती है, मैं खुद को खुश रखने के लिए बागवानी, खाना पकाने या दोस्तों के साथ बात करना पसंद करती हूं। कभी-कभी मैं शांति पाने के लिए आध्यात्मिकता का सहारा लेती हूं। काजल बड़े अच्छे लगते हैं, साथ निभाना साथिया और नागिन 5 जैसे शो में शानदार काम कर चुकी है।

(आईएएनएस)