मनोज बाजपेयी ने शर्मिला टैगोर को गुलमोहर के लिए उनकी वर्कशॉप में आने को किया याद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड मनोज बाजपेयी ने शर्मिला टैगोर को गुलमोहर के लिए उनकी वर्कशॉप में आने को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने साझा किया कि कैसे दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने उनकी फिल्म गुलमोहर की शूटिंग के दिनों में उनके द्वारा आयोजित कार्यशाला में भाग लिया।

गैंग्स ऑफ वासेपुर, सत्या, कौन?, शूल, राजनीति और अलीगढ़ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले मनोज ने कहा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आखिरकार शर्मिला टैगोर के साथ काम किया है। मुझे याद है कि जब फिल्म के लिए रीडिंग हो चुकी थी और कार्यशाला का चरण जो मैं आयोजित कर रहा था, शुरू होने वाला था, इसलिए, हम सभी को उम्मीद थी कि शर्मिला टैगोर चली जाएंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बजाय, वह थीं गुलमोहर के निर्माण के दौरान अविश्वसनीय रूप से सहायक।

मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर अपनी फिल्म गुलमोहर के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर आ रहे हैं।

प्रोमो में मनोज ने कहा, कार्यशालाएं उसके लिए नहीं होने के बावजूद, उसने पूरे दिल से सभी अभ्यासों में भाग लिया और पूरी तरह से प्रक्रिया में शामिल थी। और यह शर्मिला की महानता है। गुलमोहर एक पूर्ण पारिवारिक ड्रामा है, जो शर्मिला के चरित्र, कुसुम और उसके बेटे के साथ मनोज द्वारा निभाए गए रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

गुलमोहर में कुसुम एक केंद्रीय शख्सियत हैं जो अपने परिवार के लिए महत्वपूर्ण फैसले लेती हैं और अंत तक उन्हें साथ रहने की कोशिश करती हैं। वह एक मजबूत और स्वतंत्र महिला का किरदार निभाती हैं। फिल्म पारिवारिक मूल्यों के बारे में है और कैसे छोटे मतभेद समस्याएं पैदा कर सकते हैं और अगर उन्हें धैर्य से हल किया जाता है, तो सब कुछ ठीक हो जाता है। शर्मिला ने मनोज के अभिनय कौशल की भी सराहना की।

उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा : मनोज द्वारा आयोजित कार्यशाला का हिस्सा बनना मेरे लिए एक वास्तविक अनुभव था। मैंने पहले कभी किसी कार्यशाला में भाग नहीं लिया था, इसलिए यह कुछ नया सीखने का एक शानदार अवसर था। मैं वास्तव में कार्यशाला पसंद आई और इसके अलावा, इससे हमें बर्फ तोड़ने में मदद मिली।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 March 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story