मनोज बाजपेयी ने गुलमोहर के सेट पर गाए शर्मिला टैगोर की फिल्म के गाने

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन मनोज बाजपेयी ने गुलमोहर के सेट पर गाए शर्मिला टैगोर की फिल्म के गाने
हाईलाइट
  • मनोज बाजपेयी ने गुलमोहर के सेट पर गाए शर्मिला टैगोर की फिल्म के गाने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जो अपनी आगामी रिलीज गुलमोहर के लिए तैयार हैं और फिल्म में अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे अरुण बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने एक प्रशंसक क्षण साझा किया, जो उन्होंने अनुभवी अभिनेत्री के साथ किया था। अभिनेता को अभिनेत्री की फिल्मों के गाने इतने पसंद हैं कि वह उन्हें गुलमोहर के सेट पर गाते रहे। मनोज ने वरिष्ठ अभिनेत्री के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा, जब मैं पहली बार शर्मिला जी से मिला था, तो मैं रोमांचित और उत्साहित था और उनसे कहा था कि मैंने बड़े होने के दौरान उनकी कई पुरानी फिल्में देखी हैं, जिसके बारे में शर्मिला जी ने मुझे बताया, मनोज शांत हो जाओ।

मनोज ने पुरानी यादें ताजा करते हुए कहा, किसी तरह उनकी फिल्मों के गाने मेरे दिमाग में रहते थे और अक्सर मैं खुद को दाग फिल्म के जब भी जी चाहे नई दुनिया बसा लेते हैं लोग जैसे गाने गुनगुनाते हुए सुनता था और हर बार जब ऐसा होता था तो मुझे एहसास होता था कि वह जब मैं गाना गा रहा था तो या तो मेरे आगे या मेरे पीछे खड़ी हैं। उन्होंने कहा, एक दो बार ऐसा हुआ, शर्मिला जी ने मजाकिया गुस्से में मुझसे कहा, मनोज, मैं तुम्हें पीटूंगी। मैं सेट से इन यादों को संजोता हूं। और यह तथ्य कि फिल्म खत्म होने के बाद वह मेरे संदेशों का जवाब देती है, मुझे यह सुखद अहसास होता है कि मेरे लिए उसका स्नेह एक वास्तविक परिवार जैसा है। राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और अमोल पालेकर, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा अभिनीत गुलमोहर 3 मार्च, 2023 को केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Feb 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story