मनोज बाजपेयी ने अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की

Manoj Bajpayee wraps up shooting for untitled courtroom drama
मनोज बाजपेयी ने अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की
बॉलीवुड मनोज बाजपेयी ने अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म गली गुलियां की स्ट्रीमिंग पर मिल रही प्रतिक्रिया का लुत्फ उठा रहे मनोज बाजपेयी ने रविवार को मुंबई में अपनी अनटाइटल्ड कोर्टरूम ड्रामा की शूटिंग पूरी कर ली है। जोधपुर में शेड्यूल पूरा करने के बाद अनटाइटल्ड फिल्म का मुंबई में स्टार्ट-टू-फिनिश सीन फिल्माया गया और जल्द ही पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करेगी। फिल्म के मेकर्स की नजर फिल्म के 2023 रिलीज पर है।

कोर्ट में वह फिल्म के लास्ट सीन को फिल्माते नजर आए। इसके बाद सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स स्टैंडिग ओवेशन देते हैं। इसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाने के लिए केक काटा गया और पूरी टीम ने बहुप्रतीक्षित फिल्म में किए गए काम के लिए आभार व्यक्त किया। अभी तक बिना शीर्षक वाली यह फिल्म हिंदी में अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन की पहली फिल्म है। जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, सुपर्ण एस वर्मा की अनटाइटल्ड कोर्टरूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story