मानुषी छिल्लर को मिला ब्यूटी एंडोर्समेंट

Manushi Chhillar gets beauty endorsement
मानुषी छिल्लर को मिला ब्यूटी एंडोर्समेंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर को मिला ब्यूटी एंडोर्समेंट
हाईलाइट
  • मानुषी छिल्लर को मिला ब्यूटी एंडोर्समेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में रिलीज हुई सम्राट पृथ्वीराज से अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।

महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के पास एक और प्रोजेक्ट है। उन्हें एस्टी लॉडर के एडवांस्ड नाइट रिपेयर सीरम का नया चेहरा बनाया गया है। मानुषी ने कहा, मैं एस्टी लॉडर ब्रांड और विशेष रूप से उनके उन्नत नाइट रिपेयर सीरम की लंबे समय से प्रशंसक हूं। इस प्रतिष्ठित उत्पाद का चेहरा होना अद्भुत लगता है। मुझे कुछ साल पहले एडवांस्ड नाइट रिपेयर से परिचित कराया गया था और मैं निश्चित रूप से इसे त्वचा देखभाल के लिए जरूरी कहूंगी।

एस्टी लॉडर कंपनीज इंडिया के महाप्रबंधक रोहन वजीरल्ली ने कहा, हम मानुषी का एस्टी लॉडर इंडिया परिवार में एडवांस नाइट रिपेयर के नए चेहरे के रूप में स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।

सुंदरता के लिए उनके जुनून के अलावा, हम मानुषी के मूल्यों और दूसरों की मदद करने के समर्पण के प्रति आकर्षित हुए। वह महिलाओं की उन्नति के लिए हमारे ब्रांड की प्रतिबद्धता को दशार्ती है और जानती है कि वह पूरे भारत में हमारे उपभोक्ताओं के साथ गहराई से जुड़ेगी।

यह अभियान मानुषी के स्किनकेयर के जुनून को उजागर करेगा और एस्टी लॉडर एडवांस्ड नाइट रिपेयर सिंक्रोनाइज्ड मल्टी-रिकवरी कॉम्प्लेक्स को उजागर करेगा, जो सात सीरम की शक्ति को एक में हाइड्रेट, चिकनी महीन रेखाओं, यहां तक कि त्वचा की टोन, मजबूत और ²ढ़ त्वचा, चमक प्रदान करता है और एंटीऑक्सीडेंट होते हैं।

अभियान इस महीने शुरू हुआ और पूरे भारत में डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रचारित किया जाएगा, एक सौंदर्य प्रसाधन कंपनी के साथ उनका पहला सहयोग है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story