मीका की शादी: मीका को मिली अपनी वोटी, अकांक्षा पुरी को पहनाई शो में वरमाला, अब करेंगे ग्रेंड वेडिंग...............

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क,मुंबई। स्टार भारत के रियलिटी शो मीका दी वोटी का फाईनल एपिसोड टीवी पर आ गया है, और खुशी की बात है कि मीका सिंह को इस स्वयंवर में अपनी वोटी मिल गईं हैं। कुछ दिन पहले शो की शूटिंग खत्म होने को बाद ही अकांक्षा पुरी के विनर होने की न्यूज आ गई थी, लेकिन उन्होनें कुछ भी खुलासा करने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि शो के टेलीकास्ट होने तक वो इसके बारें में कुछ नहीं कह सकती हैं, इसे जानने के लिए सब को शो ही देखना होगा।  शो के प्रीमियर होने के बाद मीका और फैंस दोनों का ही इंतजार खत्म हो गया है, अब फैंस कपल की ग्रेंड वेडिंग का वेट कर रहे हैं।

पहले से कपल थे?
सिंगर का दिल जीतकर अकांक्षा शो की विनर बन गईं हैं, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब दोनों का नाम साथ में जुड़ा हो, ऐसा पहले भी हो चुका है। दरअसल मीका और आकांक्षा एक दूसरे को पहले से ही अच्छे से जानते हैं, दोनों पिछले 11-12 साल से दोस्त भी हैं, और दोनों के अफेयर्स की खबरें तक आ चुकि हैं। आकांक्षा पहले बिग्बॉस फैम पारस छाबड़ा को डेट कर रही थीं, वहां ब्रेक अप होने के बाद मीका और आकांक्षा के डेटिंग की न्यूज आई थी, दोनों के फोटोज भी साथ में वायरल हुए थे। हांलाकि मीका ने इस बात को केवल रुमर्स बताया था। 

अकांक्षा ने किया प्यार का इजहार
शो के कुछ ऐपिसोड्स के बाद अकांक्षा ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में हिस्सा लिया था। वो पहले से मीका को जानती थी तो ये सवाल तो उठना लाजमी था कि मीका की करीबी दोस्त होने के बावजूद उन्होंने ऐसा क्यों किया। उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शो में मीका को दूसरी लड़कियों के साथ देखने पर उन्हें जलन होती थी, जिसके बाद उन्हें समझ आया कि उन्हें मीका से प्यार हो गया है, यही वजह थी कि वो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई थी। 

 शो में पहनाई वरमाला
अकांक्षा के विनर होने की न्यूज पहले ही ब्रेक हो गई थी, अब इस पर मोहर भी लग गई है। शो में विनर के अनांउस होने पर फैंस काफी खुश हैं, और कपल की शादी का वेट कर रहे हैं। शो में मीका ने अकांक्षा को अपना हमसफर माना.उन्हें वरमाला और कंगन पहनाए , लेकिन शादी नहीं रचाई, अब फैंस उस स्पेशल मोमेंट का वेट कर रहे हैं।  

12 में से चुनना था एक
शो में 12 लड़कियां बतौर कंटेस्टेंट्स मीका का दिल जीतने आई थी, पर एक वाइल्ड कार्ड एंट्री ने आकर ये काम कर दिखाया है।  टॉप 3 में अकांक्षा समेत  पंजाब की नीत महल और कोलकाता की प्रांतिका दास भी शामील थी, जिन्होंने मीका का दिल जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत की लेकिन मीका ने अकांक्षा को अपनी वोटी का दर्जा दिया, उन्होंने कहा कि उन्हें तीनों में खास दोस्त नजर आता है, लेकिन उनके लिए वोटी आकांक्षा पुरी हैं।  अब देखना होगा की कपल कब शादी करेंगे।