खुद पर बायोपिक नहीं बनाना चाहते हैं मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty does not want to make a biopic on himself
खुद पर बायोपिक नहीं बनाना चाहते हैं मिथुन चक्रवर्ती
मनोरंजन खुद पर बायोपिक नहीं बनाना चाहते हैं मिथुन चक्रवर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेलिब्रेटिंग डिस्को किंग्स के विशेष एपिसोड में नजर आने वाले दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने जीवन पर कोई बायोपिक नहीं चाहते हैं। अपना कारण बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह जीवन में बहुत कुछ कर चुके है और नहीं चाहते कि किसी और को भी इसका सामना करना पड़े।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, मिथुन ने बताया कि कैसे उनकी त्वचा के रंग के कारण उनका अपमान किया गया था।

उन्होंने कहा, मैं कभी नहीं चाहता कि कोई भी मेरे जीवन से गुजरे। हर किसी ने संघर्ष देखा है और कठिन दिनों से संघर्ष किया है, लेकिन मुझे हमेशा मेरी त्वचा के रंग के लिए बुलाया गया था। मेरी त्वचा के कारण कई सालों से मेरा अपमान किया गया है। रंग और मैंने ऐसे दिन देखे हैं जब मुझे खाली पेट सोना पड़ता था, और मैं खुद सोने के लिए रोता था।

अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि ऐसे दिन थे जब उन्हें इस बारे में सोचना पड़ता था कि उनका अगला भोजन क्या होगा और वह कहां सोएंगे।

उन्होंने आगे कहा, मैं भी बहुत दिनों से फुटपाथ पर सोया हूं। और यही एकमात्र कारण है कि मैं नहीं चाहता कि मेरी बायोपिक कभी बने। मेरी कहानी कभी किसी को प्रेरित नहीं करेगी, यह उन्हें (मानसिक रूप से) तोड़ देगी। और लोगों को उनके सपनों को हासिल करने से हतोत्साहित करते हैं। मैं नहीं चाहता कि ऐसा हो! अगर मैं यह कर सकता हूं, तो कोई और भी कर सकता है।

सेट पर मिथुन की जिंदगी की कहानी ने सभी को बेहद इमोशनल कर दिया। उन्होंने सभी प्रतियोगियों से बात की और उनसे कहा कि वे जीवन में कभी हार न मानें और जीवन में अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए कठिन और कठिन प्रयास करें।

उन्होंने कहा, मैंने इस उद्योग में खुद को साबित करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। मैं महान नहीं हूं क्योंकि मैंने हिट फिल्में दी हैं, मैं एक किंवदंती हूं क्योंकि मैंने अपने जीवन के सभी दर्द और संघर्षों को पार कर लिया है।

शो की बात करें तो जी टीवी का सा रे गा मा पा, जिसने इंडस्ट्री को श्रेया घोषाल, शेखर रविजानी, कुणाल गांजावाला, सुगंधा मिश्रा, कमाल खान, राजा हसन और वैशाली म्हाडे जैसी प्रतिभाओं को दिया, वर्तमान में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के अपने बच्चों के संस्करण के 9वें सीजन में है।

इस सीजन में शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन सहित जजों का एक नया पैनल है, जो युवा गायन सनसनी का मार्गदर्शन करते हैं और भारती सिंह मेजबान के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करती हैं।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story