न्यूड फोटोशूट से इस मॉडल ने पानी में लगाई आग, देखिए हॉट फोटोज

Model Abigail ratchford Nude photoshoot in water with flowers see hot photos
न्यूड फोटोशूट से इस मॉडल ने पानी में लगाई आग, देखिए हॉट फोटोज
न्यूड फोटोशूट से इस मॉडल ने पानी में लगाई आग, देखिए हॉट फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनियाभर में कई मॉडल्स रोजाना ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। उनके फोटोशूट्स लोगों को दिलों की धड़कन बढ़ा देते हैं। सोशल मीडिया पर रातों-रात कई मॉडल्स अपने फोटो पोस्ट कर सुर्खियों में आ जाती हैं। हर मॉडल की चाहत होती है कि उसकी फोटोज इंटरनेट पर सनसनी बन जाए। इसी चाहत में एक मॉडल ने कुछ ऐसा फोटोशूट करवाया है। जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मॉडल की फोटोज रातों-रात वायरल हो गई है।

"क्वीन ऑफ कर्व" के नाम से फेमस है

सोशल मीडिया पर रातों-रात सनसनी बन जाने वाली मॉडल का नाम है अबीगेल रैचफोर्ड। हालांकि इससे पहले भी अबीगैल रैचफोर्ड अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती है।

हाल ही में एक बार फिर अबीगैल रैचफोर्ड ने अपनी हॉट फोटोज की झड़ी लगा दी थी। तस्वीरों में आप देख सकते है इस बार तो अबीगैल रैचफोर्ड ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है। पानी के अंदर उनके इस फोटोशूट ने आग लगा दी है। इन फोटोज में अबीगैल रैचफोर्ड ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को फूल से ढाक रखा है।

8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स

वहीं एक फोटो में अबीगैल अपने प्राइवेट पार्ट पाइनएप्पल से छुपाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर ही अबीगैल रैचफोर्ड के 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। अबीगैल सोशल मीडिया पर खुद को "क्वीन ऑफ कर्व" बताती है। वो हर दिन अपने फॉलोअर्स के लिए काफी हॉट फोटोज अपलोड करती हैं। उन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग के भी कई ऑफर मिले हैं। 

अबीगैल ने टेलीविजन में भी एक्टिंग की है। वह खुद को सेक्सिएस्ट वुमन मानती है। अबीगैल बतौर सोशल मीडिया पर्सनैलिटी और अमेरिकन ग्लैमरस मॉडल के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है।

Created On :   11 Jun 2018 6:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story