अकेलेपन का दर्द नहीं सह पाई मॉडल, होटल के कमरे में लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

Mumbai Model Suicide Note: Model could not bear the pain of loneliness, hanged in hotel room
अकेलेपन का दर्द नहीं सह पाई मॉडल, होटल के कमरे में लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला
मॉडल सुसाइड केस अकेलेपन का दर्द नहीं सह पाई मॉडल, होटल के कमरे में लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मनगरी मुंबई जहां कई लोगों के सपनों को पूरा करती है तो वहीं यहां आकर कई लोगों के सपने चूर-चूर भी हो जाते हैं। अपने सपनों के टूटने का दर्द जहां कई लोग सह जाते हैं तो कुछ लोग इसे सह नहीं पाते हैं और आत्महत्या जैसा वाला कदम उठा लेते हैं।ऐसा ही एक मामला एक बार फिर मुंबई से आया है, जहां मॉडलिंग दुनिया की एक जाने-माने चेहरे ने सुसाइड कर लिया है। मॉडल के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपने अकेलापन का दर्द बंया किया है। 

क्या है मामला?

मुंबई के अंधेरी इलाके के चार बंगला के होटल में 30 वर्षीय मॉडल ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर केस की जांच शुरु कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन है जो कि मुंबई के लोखंडवाला एक सोसायटी में रहती थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक मॉडल ने 28 सितंबर की दोपहर करीब 1 बजे होटल में चैकइन किया था, सात उसने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था।

अगले दिन जब होटल के वेटर ने मॉडल के रुम की घंटी बजाई तो कमरे के अंदर से कोई रिस्पांस नहीं आया। इसके बाद उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन इसके बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी सूचना मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को फोन लगाकर सारी जानकारी दी, जिसके बाद होटल पहुंची पुलिस ने मास्टर चॉबी के जरिए मॉडल के रुम का दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही सामने का नजारा देखकर पुलिस के साथ होटल स्टॉफ भौचक्का रहा गया। मॉडल ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।  

सुसाइड नोट हुआ बरामद

होटल के  कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान ना करें। खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस। मॉडल ने जिंदगी से निराश होकर आत्महत्या की या इसके पीछे कोई और ही वजह है। पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।  

  


 

Created On :   30 Sep 2022 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story