टीवी शो: मुग्धा चापेकर ने कुमकुम भाग्य में आए लीप को लेकर की बात

November 26th, 2021

हाईलाइट

  • मुग्धा चापेकर ने कुमकुम भाग्य में आए लीप को लेकर की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो कुमकुम भाग्य में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मुग्धा चापेकर ने सीरियल में लीप आने के बारे में बात की है। वह वादा करती है कि यह शो में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्‍स लाएगा।

उनके अनुसार, प्राची के जीवन में बहुत सारे मोड़ आने वाले हैं। वह शब्बीर अहलूवालिया द्वारा निभाए गए अभि और शो में सृति झा द्वारा अभिनीत प्रज्ञा की बेटी हैं।

मुग्धा कहती हैं कि लीप ने शो में बहुत सारे मोड़ लाए हैं, और मैं आने वाले ट्रैक के लिए वास्तव में उत्साहित हूं जहां प्राची खुद को ठीक पाती है। एक तरफ, उसके माता-पिता अभी भी कोमा में हैं, जबकि उसके जीवन का प्यार - रणबीर की शादी प्राची की बहन रिया से हो रही है, जिसने प्राची की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मचा रखी है।

आने वाले एपिसोड में प्राची और रिया (पूजा बनर्जी) दोनों बहनें हैं और कृष्णा कौल द्वारा चित्रित प्राची के पति रणबीर को उसकी बहन से शादी करते हुए दिखाया जाएगा। अब प्राची इस शादी को रोकने के लिए कुछ प्लान बना रही है।

अभिनेत्री उसी पर और खुलासा करती है और कहती हैं कि उसी समय, वह अपने जीवन में कुछ चीजों के बारे में भी पता लगाती है और रणबीर और रिया की शादी को समय पर रोकने की उम्मीद करती है। अपने जीवन में इतना कुछ होने के साथ, प्राची बहुत कुछ कर सकती है। भावनाओं और भावनाओं को सही ढंग से चित्रित करना चुनौतीपूर्ण होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शो में यह ट्विस्ट पसंद आएगा।

कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस