दैनिक भास्कर हिंदी: नाना ने कहा- सच बदल नहीं सकता, फिल्म निर्माता ने भी तनुश्री के खिलाफ की शिकायत 

October 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता विवाद में अभिनेता नाना पाटेकर सोमवार को मीडिया के सामने तो आए लेकिन उन्होंने कहा कि वकील ने उन्हें इस मामले में कुछ भी बोलने से मना किया है। नाना ने कहा कि वे 10 साल पहले दिए अपने बयान पर कायम हैं और उस वक्त जो सच था वह आज भी सच है। सच बदल नहीं सकता। वहीं "हार्न ओके प्लीज' के निर्माता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आवेदन देकर कहा है कि मामले की जांच पहले ही हो चुकी है इसलिए दोबारा जांच की जरूरत नहीं है। फिल्म "हार्न ओके प्लीज' के निर्माता सामी सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए ओशिवारा पुलिस को मामले में अपना जवाब दिया है।

सामी के मुताबिक उन्होंने मामले में 2008 में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। उसकी जांच के बाद कार्रवाई भी की गई थी ऐसे में उस मामले में फिर शिकायत कैसे हो सकती है। जवाब में अभिनेत्री द्वारा की गई सभी शिकायतों को गलत बताया गया है। सोमवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन को दिए गए जवाब में सामी ने दावा किया कि पब्लिसिटी हासिल करने के लिए तनुश्री छेड़छाड़ के आरोप लगा रहीं हैं। इसके अलावा सामी की ओर से भी तनुश्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है। बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्माता सामी सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

अक्षय ने की पुलिस से शिकायत
अभिनेता अक्षय कुमार ने साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके एक पुराने वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद से जोड़कर चलाया जा रहा है। शिकायत के मुताबिक वीडियो से छेड़छाड़ कर ऐसा बना दिया गया है जिससे लगता है कि अक्षय ने इस विवाद को लेकर अपनी राय दी है लेकिन वास्तव में उन्होंने इस विषय पर किसी से बात नहीं की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। यू ट्यूब पर अपलोड किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे लोग इसल मामले में अक्षय की राय बताकर साझा कर रहे हैं। शिकायत में कहा गया है कि कुछ दिनों पहले उनसे एक और अभिनेता के बारे में बात की गई थी लेकिन उस वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे मौजूदा विवाद के साथ जोड़ दिया गया है। छेड़छाड़ के बाद तैयार वीडियो से ऐसा लग रहा है कि वे अभिनेत्री तनुश्री के खिलाफ बयान दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी अक्षय को कुछ जान पहचान के लोगों के जरिए मिली। अक्षय को डर है कि वीडियो उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकता है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने यू ट्यूब पर वीडियो खोजने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद अक्षय को वीडियो उपलब्ध कराने को कहा गया है। आशंका है कि वीडियो अपलोड करने वाले ने इसे हटा दिया है या इसे ब्लॉक कर दिया गया है। पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई कर सकती है।