दैनिक भास्कर हिंदी: नीतू कपूर ने अंबानी परिवार के प्रति जताया आभार

May 5th, 2020

हाईलाइट

  • नीतू कपूर ने अंबानी परिवार के प्रति जताया आभार

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने मंगलवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी व उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया है।

इंस्टाग्राम पर नीतू ने अंबानी परिवार के प्रति आभार जताते हुए एक भावपूर्ण नोट लिखा है, जिन्होंने दो साल तक कैंसर के साथ ऋषि की इस लंबी लड़ाई में अपना निरंतर समर्थन व सहयोग दिया है।

नीतू ने लिखा, हमारे लिए एक परिवार के तौर पर बीते हुए दो साल एक लंबी यात्रा रही है। कुछ अच्छे दिन भी थे, तो कुछ बुरे दिन भी आए..यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह भावनाओं से लबरेज था, लेकिन अंबानी परिवार के असीम प्यार व समर्थन के बिना हम इस सफर को पूरा नहीं कर पाते।

नीतू आगे लिखती हैं, पिछले कुछ दिनों से हमने अपने विचारों को जुटाया है और इसके साथ ही साथ हमने अंबानी परिवार के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए भी शब्दों को ढूंढ़ने का प्रयास किया है, जो विभिन्न तरीकों से इस घड़ी में हमारे साथ बने रहे। पिछले सात महीनों में परिवार के हर एक सदस्य ने अपने प्यारे ऋषि की देखभाल करने के लिए हर संभव कोशिश की है और यह सुनिश्चित किया है कि ऋषि को कम से कम तकलीफ हो।

नीतू ने आगे लिखा, मुकेश भाई, नीता भाभी, आकाश, श्लोका, अनंत और ईशा - इस लंबे और कठिन सफर में आप हमारे एक संरक्षक देवदूत या गार्डियन एंजेल रहे हैं - आपके प्रति हमारी अनुभूति को आप माप नहीं सकते। आपके निस्वार्थ प्रेम, असीम समर्थन व देखभाल के लिए हम तहे दिल से आपका शुक्रिया अदा करते हैं। हम खुद को धन्य समझते हैं कि आप हमारे करीबी व चाहने वाले लोगों में शुमार हैं।

ऋषि कपूर ने मुंबई में स्थित एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में 30 अप्रैल को अपनी आखिरी सांस लीं।