दैनिक भास्कर हिंदी: महामारी के बीच नया गाना लॉन्च करने के बारे में कभी नहीं सोचा था : हार्पी गिल

June 11th, 2020

हाईलाइट

  • महामारी के बीच नया गाना लॉन्च करने के बारे में कभी नहीं सोचा था : हार्पी गिल

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। पंजाबी गायिका हार्पी गिल का कहना है कि उनका हालिया गाना सूट सैंडल काफी खास है क्योंकि उन्होंने कभी भी किसी महामारी के दौरान अपने गाने को रिलीज करने के बारे में नहीं सोचा था।

यह गाना विविध पृष्ठभूमि से आए युगलों के बीच आम व होने वाली प्यारी बातचीत पर आधारित है और इसके साथ ही इसमें रिश्तों में आए आधुनिक मोड़ की भी झलक है।

हार्पी कहती हैं, सूट सैंडल मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि हम गाने को महामारी के बीच रिलीज करेंगे। लेथल जट्टी के लिए मुझे जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं, उनसे मैं अभिभूत हूं और सूट सैंडल का अनुभव करने के चलते मैं दर्शकों के लिए बेहद रोमांचित हूं।

इस गीत को बनाने का सफर उनके व्यक्तिगत विकास और आभार को व्यक्त करता है।

हार्पी कहती हैं, मैं एक बेहद विनम्र पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हूं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि संगीत में अपना करियर बनाने के मेरे निर्णय को मेरे परिवार का भरपूर साथ मिला। उम्मीद करती हूं कि मैं अपने माता-पिता को गर्व का अनुभव करा पाऊंगी और अपनी बहन के करियर बनाने के रास्ते में उसके लिए एक बेहतर उदाहरण स्थापित कर सकूंगी। मेरे संगीत का आनंद लेने और मुझे इतना प्यार देने वाले सभी लोगों के प्रति मैं शुक्रगुजार हूं।

मुंबई में फिल्माए गए इस वीडियो में सोशल मीडिया स्टार मंजुल खट्टर को हार्पी संग रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

सूट सैंडल को जारी कर दिया गया है।