छोरी गाने पर निक्की तंबोली : डांस के लिए प्यार अविश्वसनीय रूप से बढ़ गया है

Nikki Tamboli on the song Chhori: The love for dance has grown unbelievably
छोरी गाने पर निक्की तंबोली : डांस के लिए प्यार अविश्वसनीय रूप से बढ़ गया है
बॉलीवुड छोरी गाने पर निक्की तंबोली : डांस के लिए प्यार अविश्वसनीय रूप से बढ़ गया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली एक पार्टी सॉन्ग छोरी में नजर आएंगी। इस गाने को लेकर उनका कहना है कि, नृत्य के प्रति उनका जुनून और प्यार अविश्वसनीय रूप से बढ़ गया है और सौभाग्य से यह गाना एक डांस नंबर है।

गाने के बारे में बात करते हुए, निक्की तंबोली ने कहा, मैं वास्तव में इस गाने का इंतजार कर रही हूं क्योंकि डांस के लिए जुनून और प्यार मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से बढ़ गया है और सौभाग्य से यह गाना एक डांस नंबर है, जहां आप इस पर थिरकने से नहीं रोक सकते। मुझे यकीन है कि मेरे दर्शक इस ट्रैक को पसंद करेंगे।

सिंगल छोरी के लिए, एक देसी मसाला पार्टी गीत, ग्लोबल देसी रिकॉर्डस ने निक्की तंबोली और अभिनेता तन्मय सिंह को साइन किया। तन्मय सिंह कहते हैं, इस ट्रैक पर निक्की तंबोली के साथ काम करना अद्भुत था और हम दोनों ने अपनी ऊर्जा और उत्साह को पूरी ताकत से इसमें लाया। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।

दानिश साबरी द्वारा लिखित गीत छोरी, जिन्होंने सलमान खान और वरुण धवन की कई फिल्मों के लिए संगीत और गीत लिखे हैं, इसमें सोनू कक्कड़ और वी कपूर के स्वर हैं और यह असलम खान और रवि अखाड़े द्वारा निर्देशित है। ग्लोबल देसी रिकॉर्डस के शिखा कालरा, अलीम मोरानी और प्रतीक चौरसिया कहते हैं, छोरी पूरे रास्ते उत्सव और उच्च ऊर्जा है।

गायक सोनू कक्कड़ कहती हैं, ट्रैक की शैली ने हमें गायन के साथ दीवाना बना दिया। यह एक पूर्ण मसाला पार्टी गीत है और इसे रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। गीत के बारे में बात करते हुए, वी कपूर ने कहा कि, यह देसी और विचित्र है और हम बस अपने स्वर के साथ उस स्वाद में लाए हैं। निर्देशक असलम खान और रवि अखाड़े का कहना है कि, छोरी में इस्तेमाल किए गए रंगों, तत्वों, प्रॉप्स और आउटफिट्स से सब कुछ ट्रैक के मूड और वाइब को दर्शाता है - यह जीवंत और आकर्षक है और दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story