RACE-3 पर भारी पड़ी निरहुआ की ‘बॉर्डर’, दर्शकों ने दिए ये रिस्पॉन्स

nirahua bhojpuri film border is better than salman khan race3 
RACE-3 पर भारी पड़ी निरहुआ की ‘बॉर्डर’, दर्शकों ने दिए ये रिस्पॉन्स
RACE-3 पर भारी पड़ी निरहुआ की ‘बॉर्डर’, दर्शकों ने दिए ये रिस्पॉन्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के किंग सलमान खान की फिल्म रेस 3 इन दिनों चर्चा में है। बीते शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद से और ज्यादा सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, फिल्म को जो रिस्पॉन्स पब्लिक से मिला है, वह हैरान कर देने वाला है। फिल्म देखकर निकलने वाले लोगों ने बुरी तरह से स्टोरी की आलोचना की है। फिल्म क्रिटिक्स भी 2.5 स्टार से ज्यादा रेटिंग नहीं दे पाए। कुल मिलाकर इस बार सलमान खान की फिल्म ईद में दर्शकों को खुश नहीं कर पाई। हालांकि फिल्म में बस सलमान ही सलमान दिखे।

रेस 3 के साथ ही रिलीज हुई एक भोजपुरी फिल्म ने रेटिंग के मामले में सलमान की फिल्म को पिछाड़ दिया है। दर्शक सलमान की रेस 3 से ज्यादा भोजपुरी स्टार निरहुआ (दिनेश लाल यादव) की लेटेस्ट रिलीज बॉर्डर को देखना पसंद कर रहे हैं। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बिहार में पहले ही दिन ही 160 करोड़ के बजट में बनी सलमान की फिल्म "रेस 3" को पछाड़ दिया है। बिहार के जिन शहरों की स्क्रीन पर बॉर्डर और रेस 3 की स्क्रीनिंग साथ में चल रही है, वहां निरहुआ की फिल्म बॉर्डर का जादू सि‍र चढ़कर बोल रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के सिंगल स्क्रीन वाले थियेटर शंकर (सीतामढ़ी), पायल (मोतिहारी), गणेश (हाजीपुर), अजंता (बिहारशरीफ), निभा (नवादा), ज्योति (छपरा), दीपम (घोड़ासहन), लक्ष्मी (समस्तीपुर) और पैराडाइज (गया) में फिल्म ‘बॉर्डर’ का कारोबार उम्मीद से ज्यादा बेहतर रहा है। ये बिहार के ऐसे सिनेमाघर हैं, जो बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं। फिल्म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि रेस 3 के सिनेमाघरों में लग जाने से ‘बॉर्डर’ के बिजनेस पर असर पड़ेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पहले दिन के रिस्पांस के बाद अब ट्रेड एऩालिस्टों का मानना है कि बॉर्डर की कमाई और बढ़ी है। सोशल मीडिया पर भी सिनेप्रेमी अपने अपने अंदाज में रेस 3 और बॉर्डर की तुलना करते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने अपनी फिल्म ‘बॉर्डर’ का प्रमोशन भी काफी अनोखे स्टाइल में किया। इससे पहले भोजपुरी सिनेमा में इस तरह का प्रामोशन कभी नहीं हुआ था। "बॉर्डर" में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे।

Created On :   17 Jun 2018 5:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story