पंकज त्रिपाठी ने रक्षा बंधन के त्योहार को लेकर किया खुलासा

Pankaj Tripathi revealed about the festival of Raksha Bandhan
पंकज त्रिपाठी ने रक्षा बंधन के त्योहार को लेकर किया खुलासा
बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने रक्षा बंधन के त्योहार को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • पंकज त्रिपाठी ने रक्षा बंधन के त्योहार को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने याद किया है कि कैसे वह अपने गृहनगर में बचपन के दिनों में राखी मनाते थे।

आईएएनएस के साथ बातचीत में वह अपने आगामी वेब शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के बारे में बताते हुए कहा, बड़े बजट की फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर यथार्थवादी विषयों की अधिक गुंजाइश क्यों है।

उन्होंने आगे कहा, जब भी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मेरे दिमाग में कई यादें आती हैं और रक्षा बंधन के रूप में मुझे अभी भी याद है कि कैसे हमारे गांव में हम त्योहार मनाते थे। पंडितजी आते थे और लाल या पीले रंग की सूती राखी बांधते थे। ये यादें वास्तव में मेरे दिल के करीब हैं।

वह अपने गांव, बेलसंड, गोपालगंज, बिहार में राखी के उत्सव के बारे में उदासीन हो जाते हैं।

मिजार्पुर के अभिनेता ने क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के बारे में साझा किया और इस सीजन को पिछले दो सीजनों से अलग बनाता है।

अपनी भूमिका का जिक्र करते हुए उन्होंने साझा किया, वह बुद्धिमान है और हास्य कलाकार की एक महान भावना है लेकिन वह वकीलों से अलग है जो हम देखते हैं कि बहुत तेज गति वाले हैं। वह अपने आईक्यू से पहले अपने भावनात्मक भागफल का उपयोग करते हैं और मुझे वास्तव में माधव में ये लक्षण पसंद हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Aug 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story