परिणीति चोपड़ा की राघव चड्ढा के साथ हुई सगाई, शादी अक्टूबर में

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन परिणीति चोपड़ा की राघव चड्ढा के साथ हुई सगाई, शादी अक्टूबर में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें तो पहले से ही आ रही थीं। उनकी शादी भी तय मानी जा रही थी। अब दोनों ने सगाई करके इस दिशा में पहला कदम उठाया है।

हाल ही में परिणीति को रिंग फिंगर पर सिल्वर बैंड पहने देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की। बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल अक्टूबर के अंत तक शादी कर लेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि परिणीति शादी करने की जल्दी में नहीं हैं क्योंकि वह अपनी शूटिंग्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी, अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के 23वें संस्करण में भाग लेने के लिए भारत आएंगी। काम के मोर्चे पर परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला से प्रेरित है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story