शरद केलकर के साथ स्टंट करते हुए परिणीति चोपड़ा को लगी चोट, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

Parineeti Chopra got hurt while doing a stunt with Sharad Kelkar, revealed on The Kapil Sharma Show
शरद केलकर के साथ स्टंट करते हुए परिणीति चोपड़ा को लगी चोट, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा
मनोरंजन शरद केलकर के साथ स्टंट करते हुए परिणीति चोपड़ा को लगी चोट, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने को-एक्टर शरद केलकर के साथ एक्शन सीक्वेंस करने और इस दौरान लगी चोट के बारे में बात की। परिणीति ने कहा, शरद सर की ऊंचाई 7 फीट है और हमें फिल्म में एक्शन करना था। आमतौर पर, एक्ट्रेस का काम अच्छे कपड़े पहनना और अच्छा दिखना होता है। लेकिन हमारे डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मुझे एक्शन सीन करने होंगे और वह भी शरद के साथ, जो फिल्म में दुश्मन हैं।

परिणीति ने खुलासा किया कि कैसे शरद की हाइट की वजह से उन्हें स्टंट करने में प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, अब आप उनकी ऊंचाई और मेरी ऊंचाई को देखें। आप देख सकते हैं कि वह एक अनुभवी एक्टर हैं जिन्होंने पिछले 10-15 सालों में इतनी सारी एक्शन फिल्में की हैं और जब मुझे उनके साथ एक्शन सीन करना पड़ा तो कोई समझ सकता है। मैंने इतने सारे आइस पैक, हीट पैक और पेनकिलर दवाइयों का इस्तेमाल किया था, क्योंकि सीन शूट के दौरान मुझे बहुत दर्द हुआ था।

हंसी तो फंसी की अभिनेत्री ने एजेंट राघव एक्टर के साथ अपने शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए कहा कि कैसे 10 या 15 टेक के बाद शॉट सही हुआ था।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं शरद सर को मारने के लिए जाती थी और वह मुझे रोकते थे। हमारे निर्देशक रिभु सर सिंगल टेक से खुश नहीं होते थे और हम 8-10 टेक करते थे। इतने टेक के बाद मैं जिस हालत में होटल वापस जाती थी, उस बारे में अब मैं क्या कहूं।

शरद ने परिणीति की प्रशंसा करते हुए कहा, यह मानना पड़ेगा कि परिणीति ने फिल्म में शानदार एक्शन किया है। ऐसा एक्शन और कड़ी मेहनत आप किसी भी फिल्म में पहली बार देखेंगे। एक्ट्रेस द्वारा किए गए एक्शन सीन फिल्मों में बहुत कम दिखाए जाते है, लेकिन इस फिल्म में बहुत कुछ है।

कोड नेम तिरंगा के सितारे परिणीति चोपड़ा, शरद केलकर, हार्डी संधू, रजित कपूर और निर्देशक रिभु दासगुप्ता अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर आ रहे हैं।द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Oct 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story