एक्शन सीक्वेंस के लिए परिणीति ने माइनस 10 डिग्री में की शूटिंग

Parineeti shot in minus 10 degrees for the action sequence
एक्शन सीक्वेंस के लिए परिणीति ने माइनस 10 डिग्री में की शूटिंग
कोड नेम तिरंगा एक्शन सीक्वेंस के लिए परिणीति ने माइनस 10 डिग्री में की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जो कोड नेम तिरंगा में एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं, तुर्की में खराब मौसम और दस डिग्री से कम तापमान में फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करती हैं।

उन्होंने कहा, एक ²श्य था जिसे एक नाव पर शूट किया गया था। शूटिंग के दौरान, यह लगभग -10 से -11 डिग्री था और पूरी यूनिट पूरी तरह से जैकेट, मफलर और मास्क से ढकी हुई थी, जबकि मुझे एक काली आधी-आस्तीन की टी-शर्ट दि गयी थी।

इश्कजादे की अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार हार्डी संधू के साथ अपनी ऑफ-स्क्रीन बॉन्डिंग और दोस्ती के बारे में कहा, जब हार्डी लोकेशन पर आए, तो मैंने उनसे जैकेट और हीट पैड लाने का अनुरोध किया। हमारा बंधन और मजबूत हो गया क्योंकि हम दोनों ठड़ से जम रहे थे और इस तरह हम शूटिंग के दौरान इतने करीबी दोस्त बन गए।

परिणीति, जो शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फंसी और अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, ने भी एक एक्शन फिल्म करने के बारे में खुल कर बात की और साथ ही यह भी कहा की वह खुद को रोमांटिक शैली तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं।

परिणीति द कपिल शर्मा शो में हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर और निर्देशक रिभु दासगुप्ता के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई दे रही हैं।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story