तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी पठान की रफ्तार, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड

Pathan slowed down at the box office on the third day, World wide collection beyond 300 crores
तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी पठान की रफ्तार, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड
फिल्म पठान कलेक्शन तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी पठान की रफ्तार, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म पठान शुरुआत से ही विवादों में रही है। फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही सफलता के कई झंड़े गाड़े। लेकिन रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की रफ्तार कम होती नजर आ रही है। तीसरे दिन पठान मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म दूसरे दिन 200 करोड़ का कलेक्शन करेगी और कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं  फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 300 करोड़ का ऑकड़ा पार कर चुकी हैं। 

पठान की रफ्तार धीमी
'पठान' के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।  ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, इस फिल्म ने भारत में 34 करोड़ से 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जोकि फिल्म के लिहाज से बेहद कम है।  माना जा रहा था कि अपने तीसरे दिन की कमाई के साथ 'पठान' नए रिकॉर्ड बनाएगी और बाहुबली 2, केजीएफ 2 और दंगल जैसी फिल्मों को पीछो छोड़ेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों के रिकॉर्ड
दूसरी फिल्मों की बात करें, तो फिल्म 'संजू' ने अपने तीसरे दिन 46.71 करोड़ रुपये, 'बाहुबली 2' ने 46.5 करोड़ रुपये, 'केजीएफ 242.9 करोड़ रुपये, 'टाइगर जिंदा है' ने 45.53 करोड़ रुपये और 'दंगल' ने 41.34 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे।  हालांकि इन सभी फिल्मों की रिलीज का तीसरा दिन हॉलिडे था। वहीं पठान को तीसरे दिन हॉलीडे नहीं मिला और फिल्म की कलेक्शन की रफ्तार कम हो गई।

वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 300 करोड़ के पार
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट  कर बताया  कि भारत में 'पठान' ने 34 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये नॉन हॉलिडे के हिसाब से ठीकठाक कलेक्शन है। वहीं  'पठान' ने महज तीन दिनों में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। जो कि एक शानदार आकड़ा है। फिल्म अभी तक 21 रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। 

शानदार अवतार में शाहरूख की एंट्री
शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग और अनोखा अवतार दिखने को मिल रहा है। उनकी धमाकेदार एंट्री ने हर किसी को चौका दिया है। पठान में शाहरुख खान RAW एजेंट बने हैं। वे देश को बचाने के लिए दुश्मनों से लड़ते नजर आ रहें हैं। फिल्म के लिए शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है। दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक है। जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल में हैं।


 

Created On :   28 Jan 2023 4:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story