पत्रलेखा ने राजकुमार राव को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Patralekha wishes Rajkummar Rao a very happy birthday
पत्रलेखा ने राजकुमार राव को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
पत्रलेखा ने राजकुमार राव को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
हाईलाइट
  • पत्रलेखा ने राजकुमार राव को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। पत्रलेखा ने प्रेमी व अभिनेता राजकुमार राव को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता सोमवार को 36 साल के हो गए। अभिनेत्री ने राजकुमार को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल मीम रसोड़े में कौन था का इस्तेमाल किया।

पत्रलेखा ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता की कुछ तस्वीरों के साथ पोस्ट किया, खूबसूरत दिल वाले गोल्डन बॉय को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे हैशटैगरसोड़ेमेंकौनथा बताने के लिए शुक्रिया। हैशटैगजन्मदिनकीशुभकामनाएंराजकुमारराव।

रसोड़े में कौन था मीम साल 2010 के टीवी शो साथ निभाना साथिया में एक डॉयलॉग से बना है। शो के एपिसोड 70 में एक ²श्य में कोकिला ने गोपीबेन से पूछा, रसोड़े में कौन था? मैं थी? तुम थी? कौन था? हाल ही में संगीतकार यशराज मुखाते ने एक वीडियो में उसी सीन को रीक्रिएट किया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ।

पत्रलेखा की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए फिल्मकार हंसल मेहता, कोरियोग्राफर- फिल्मकार फराह खान, अभिनेत्री बिदिता बाग, गीतू मोहनदास और बॉलीवुड हस्तियों ने राजकुमार को जन्मदिन की बधाई दी।

अनिल कपूर : जन्मदिन की शुभकामनाएं राजकुमार राव। आपके साथ काम करना हमेशा यादगार रहा है! आपका साल बेहतरीन हो। आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।

मनोज बाजपेयी : हमेशा चमकते रहो राजकुमार राव। शांति और खुशहाली मिले।

अमित साध : जन्मदिन की शुभकामनाएं राजू, मैं आपकी कला का अनुसरण करता हूं .. और आप मेरे उम्रभर के लिए प्यार हैं।

नुसरत भरूचा : जन्मदिन की शुभकामनाएं राजकुमार राव। आपसे साथ फ्लोर पर एक बार फिर से जाने का इंतजार नहीं कर सकती।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   1 Sep 2020 6:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story