मिथुन चक्रवती की बेहोशी की हालत में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

Picture of Mithun Chakraborty in unconscious condition is viral on social media, son gives health update
मिथुन चक्रवती की बेहोशी की हालत में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट
मिथुन दा हेल्थ अपडेट मिथुन चक्रवती की बेहोशी की हालत में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर मिथुन चक्रवती की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनो खूब वायरल हो रही है, तस्वीरो के वायरल होने के बाद मिथुन दा की हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाहे उड़ रही है । तस्वीर मे मिथुन दा हॉस्पिटल के बेड पर  बेहोशी की हालत मे लेटे दिखाई दे रहे हैं।बॉलीवुड के उम्दा कलाकार की ऐसी हालात को देखकर फैंस परेशान हो रहे है। 

 बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट
तमाम अफवाहो को लगाम देने के लिए खुद मिथुन दा के बेटे मिमोह चक्रवर्ती सामने आये और उन्होंने एक्टर के हेल्थ के बारे में अपडेट दिया उन्होने कहा कि, " मिथुन दा की किडनी में स्टोन की दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था"। वायरल हो रही  तस्वीर हॉस्पिटल की है। ऑपरेशन के बाद वे बिलकुल स्वस्थ है और काम पर लौट चुके हैं। मिथुन दा के बेटे के बयान के बाद अब फैंस ने चैन की सांस ली है।

फैंस दे रहे है दुआएं
हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद  मिथुन दा के लाखों फैंस उन्हे दुआएं दे रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा ने भी मिथुन दा की फोटोज को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामना की। वर्क फ्रंट की बात करे तो, मिथुन दा ने हाल ही मे टीवी रियलिटी शो हुनरबाज को जज किया है, वहीं फिल्मो की बात करें तो वे इस साल कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। कश्मीर फाइल्स  में उनके किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था।

Created On :   2 May 2022 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story