पूनम पांडे ने कहा कि उन पर मामला दर्ज होने की बात अफवाह है, मैं घर पर हूं

Poonam Pandey said that she is rumored to be booked, I am at home
पूनम पांडे ने कहा कि उन पर मामला दर्ज होने की बात अफवाह है, मैं घर पर हूं
पूनम पांडे ने कहा कि उन पर मामला दर्ज होने की बात अफवाह है, मैं घर पर हूं

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। मॉडल पूनम पांडे ने लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मामला दर्ज होने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बल्कि उन्होंने दावा किया है कि वह घर पर मैराथन स्तर पर मूवी देख रही हैं और पूरी तरह से ठीक है।

खबरों के मुताबिक, पूनम और उसकी दोस्त के खिलाफ शहर में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मुकदमा दर्ज किया गया। पता चला है कि उन्हें और उनके एक दोस्त सैम अहमद बॉम्बे को रविवार को लगभग 8.05 के आसपास एक आकर्षक नई लक्जरी कार में शहर में घूमने के चलते ये मामला दर्ज हुआ है। कार को भी जब्त कर लिया गया है।

पूनम को सोशल मीडिया पर विवादित सामग्री साझा करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने यह घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है कि उन्हें कभी गिरफ्तार नहीं किया गया।

वीडियो क्लिप में, वह कहती सुनाई दे रही हैं, दोस्तों! मैंने कल रात एक मूवी मैराथन की थी। मैंने तीन फिल्में लगातार देखीं। यह मजेदार था कि मुझे कल रात से फोन आ रहा है कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और समाचार में भी मैं इसे देख रही हूं, तो कृपया मेरे बारे में न लिखें। मैं घर पर हूं और मैं पूरी तरह से ठीक हूं।

पूनम ने वीडियो को कैप्शन दिया, दोस्तों मैंने सुना है कि मैं गिरफ्तार हो गई, जबकि मैं कल रात मूवी मैराथन कर रही थी।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में पूनम और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Created On :   12 May 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story