प्रीति जिंटा ने साइकोलॉजी की परीक्षा के लिए सोल्जर का क्लाइमेक्स शूट छोड़ा था

Preity Zinta skipped the climax shoot of Soldier for her psychology exam
प्रीति जिंटा ने साइकोलॉजी की परीक्षा के लिए सोल्जर का क्लाइमेक्स शूट छोड़ा था
बॉलीवुड प्रीति जिंटा ने साइकोलॉजी की परीक्षा के लिए सोल्जर का क्लाइमेक्स शूट छोड़ा था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 1998 में रिलीज हुई अपनी फिल्म सोल्जर के निर्माताओं के लिए एक भावुक नोट लिखा और फिल्म की शूटिंग के किस्से साझा किए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सोल्जर के टाइटल ट्रैक की एक क्लिप साझा की, जिसे उन पर और बॉबी देओल पर फिल्माया गया है। उन्होंने लिखा, सोल्जर मेरी दूसरी रिलीज फिल्म थी, लेकिन पहली फिल्म जो मैंने साइन की थी। मैं इतनी उलझन में थी कि मैं एक नाम के साथ दो निर्देशकों के साथ काम करूंगी। अब्बास भाई और मस्तान भाई का शुक्रिया, मुझे कभी भी लड़खड़ाने नहीं दिया।

इस अवसर के लिए और राजस्थान में क्लाइमेक्स शूट के दौरान मेरी मनोविज्ञान की परीक्षा देने के लिए एक सप्ताह से अधिक समय के लिए सेट छोड़ने के लिए मुझसे परेशान न होने के लिए धन्यवाद रमेशजी। इसके बाद उन्होंने बॉबी को उन्हें फिल्मों में लाने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने आगे कहा, बॉबी आपके होने और मुझे फिल्मों में लाने के लिए धन्यवाद और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और राजस्थान के शेड्यूल के दौरान इतने मजे के लिए पूरी कास्ट एन क्रू को धन्यवाद। मैं आपको हमेशा याद करूंगी सरोज जी आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक हीरोइन बनना है हैशटैग-सैनिक हैशटैग-सैनिक वर्षगांठ हैशटैग-यादें हैशटैग-टिंग। सोल्जर अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें बॉबी देओल, प्रीति जिंटा और राखी गुलजार मुख्य भूमिका में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story