लॉकडाउन में इस काम में व्यस्त हैं प्रियांशु

Priyanshu is busy in this work in lockdown
लॉकडाउन में इस काम में व्यस्त हैं प्रियांशु
लॉकडाउन में इस काम में व्यस्त हैं प्रियांशु

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए जारी देशव्यापी लॉकडाउन के बीच अभिनेता प्रियांशु पेनयुली अपनी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट में एक आर्मी अफसर के रूप में अपने किरदार में सटीक बैठने के लिए घर पर ही रहकर फिटनेस ट्रेनिंग में से होकर गुजर रहे हैं।

प्रियांशु ने कहा, आगामी कुछ महीनों के लिए हम किसी भी चीज को लेकर निश्चित नहीं है और यही सभी के लिए तनाव का एक कारण है। जब आपको यह पता नहीं रहता है कि आप फिर कब से काम शुरू कर सकेंगे, तो ऐसे समय में प्रेरित महसूस करना वाकई में मुश्किल है।

वह आगे कहते हैं, लेकिन एक्टर्स के लिए सेट पर सिर्फ शूटिंग करना ही काम नहीं है, बल्कि हमें किरदार के लिए तैयारी भी करनी पड़ती है। मुझे एक आर्मी अफसर की तरह दिखना है। जिम या किसी ट्रेनर के बिना इसे हासिल करना आसान नहीं होगा, लेकिन मैं अभी से इस पर काम करते रहना चाहता हूं, ताकि बाद में जाकर मुझे शून्य से शुरू न करना पड़े। कॉल और वीडियो चैट के माध्यम से मैं अपने ट्रेनर संग जुड़ा हुआ हूं। वह मेरे खानपान, व्यायाम इत्यादि चीजों पर अपनी नजर रख रहे हैं। मैंने अपने लिए साप्ताहिक फिटनेस टार्गेट सेट किया है। मेरी जो कद-काठी है, इसमें उनका चौड़ा होना जरूरी है, तो अब मैं मसल्स बनाने और एक टफ लुक पाने की दिशा में काम कर रहा हूं।

आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू भी हैं।

Created On :   15 May 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story