राजित देव ने फीफा विश्व कप एंथम पर नोरा फतेही संग काम करने का अनुभव साझा किया

Rajit Dev shares experience of working with Nora Fatehi on FIFA World Cup anthem
राजित देव ने फीफा विश्व कप एंथम पर नोरा फतेही संग काम करने का अनुभव साझा किया
मशहूर कोरियोग्राफर राजित देव ने फीफा विश्व कप एंथम पर नोरा फतेही संग काम करने का अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर कोरियोग्राफर राजित देव ने चौथे फीफा वल्र्ड कप एंथम लाइट द स्काई के लिए डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। इस एंथम में अमीरात गायक बालकीस, इराकी सुपरस्टार रहमा रियाद और मोरक्को के पुरस्कार विजेता गायक-गीतकार मनाल की गायन प्रतिभा भी शामिल थी। अनुभव के बारे में बात करते हुए राजित ने कहा, कुछ दिन पहले, फीफा ने कतर में फीफा विश्व कप के लिए आधिकारिक एंथम लाइट द स्काई जारी किया। इस कार्यक्रम के दौरान नोरा ने एक घंटे तक प्रदर्शन किया। शो में बॉलीवुड से लेकर मोरक्कन और अफ्रीकी तक सभी संस्कृतियों और गीतों का मिश्रण था।

उन्होंने कहा, वैश्विक स्तर पर कुछ करना, वह भी फीफा विश्व कप के मंच पर, सपने के सच होने जैसा था। मैंने हमेशा ऐसा कुछ करने का सपना देखा था, लेकिन जब आप वास्तव में ऐसा करते हैं तो आप भाग्यशाली होते हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए, स्टेडियम में होना और वह सब अनुभव करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। यहां तक पहुंचने के लिए, मैंने बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत की है।

कोको, बिजली बिजली और बारिश की जाए के म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ करने वाले राजित ने नोरा के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बताया, हर बीतते साल के साथ नोरा असाधारण काम कर रही हैं। ऐसा करने का उनका उत्साह है, जो उन्हें और बेहतर बनाता है। हमने कुछ बेहतरीन गानों पर एक साथ काम किया है और हमेशा कुछ अगल करने के लिए तत्पर रहते हैं, क्योंकि हर बार हम कुछ नया करने की कोशिश करते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story