बजट के आधार पर भी मैंने भूमिकाएं खोइ हैं

Rakshanda Khan says I have lost roles on the basis of budget also
बजट के आधार पर भी मैंने भूमिकाएं खोइ हैं
रक्षंदा खान बजट के आधार पर भी मैंने भूमिकाएं खोइ हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्तमान में टीवी शो जनम जन्म का साथ में नजर आ रहीं रक्षंदा खान ने उद्योग में प्रतिस्पर्धा के बारे में खुलकर बात की और बताया कि किस तरह कई बार बजट की वजह से उनके हाथ से कई मौके निकल गए।

वह कहती हैं, प्रतियोगिता तब तक महान है जब तक यह स्वस्थ है। हां, कभी-कभी मैंने महसूस किया है कि मैं प्रतिभा के आधार पर नहीं बल्कि बजट के आधार पर भी लोगों की भूमिकाओं से चूक गई हूं। लेकिन मैंने यह भी महसूस किया है कि मेरे लिए जो मायने रखता था वह हमेशा मेरे पास रहा है जीवन के हर क्षेत्र में। इसलिए, मैं जीवन में जो कुछ भी दिखा सकती हूं वह आभार है प्रतिस्पर्धा के लिए भी।

अपने मौजूदा शो के बारे में बात करते हुए उनका कहना है कि उन्हें अपने किरदार से प्यार है। शीर्षक जन्म जन्म का साथ एक पल में कहानी को दर्शाता है। यह लगभग एक सदी में फैली प्रेम कहानी है। एक प्यार जो एक जन्म में पूरा नहीं हो सका, प्रेमियों को अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए पुनर्जन्म लेना पड़ा।

मैं डॉ. करुणा तोमर नाम का किरदार निभा रही हूं, वह हीरो हैं। उस तरह की मां जिसकी पूरी दुनिया उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। वह उसके लिए कुछ भी कर सकती है। और यही बात बेटे के लिए भी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story