दैनिक भास्कर हिंदी: संजू का स्क्रीनप्ले स्वर्ग से भेजा गया है- रणबीर कपूर

June 28th, 2018


डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो चुका है और इसमें रणबीर कपूर को बेहद पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की ड्रामैटिक लाइफ पर बनाई गई है। इसे '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार हीरानी ने निर्देशित किया है जो खुद संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई सीरिज की फिल्में बना चुके हैं। मुंबई में इस फिल्म के टीजर लॉंच के मौके पर रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने इस फिल्म की कहानी और अपने किरदार को लेकर काफी खुलकर बातें की। रणबीर ने ये बताया कि वो जिस संजय दत्त को बचपन से जानते हैं वो बिल्कुल अलग हैं और फिल्म में जिसकी कहानी कही गई है वो संजय दत्त उनकी सोच से ही अलग है।

रणबीर के मुताबिक उनके जेहन में संजू बाबा की इमेज हमेशा एक माचोमैन की रही है, जो लम्बे-लम्बे बाल रखता था और फिटनेस को लेकर दीवाना था, लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें मालूम हुआ कि वो संजय दत्त के बारे में ज्यादा नहीं जानते। रणबीर ने कहा कि संजू बाबा ने बहुत कम उम्र में ही बहुत कुछ देख लिया था और उनकी पूरी जिंदगी ट्रैजडी से भरी रही है। मां की मौत, ड्रग्स की लत और अंडरवर्ल्ड से रिश्ते, ये कुछ ऐसी नाटकीय घटनाएं हैं जो संजू की जिंदगी को दिलचस्प बना देती है।

इस इवेंट के दौरान रणबीर ने फिल्म की कहानी और पटकथा कि जमकर तारीफ की और कहा कि इस फिल्म का स्क्रीनप्ले स्वर्ग से भेजा गया है। गौरतलब है कि रणबीर की पिछली कुछ फिल्में उम्मीद के मुताबिक कामयाबी नहीं हासिल कर पाई हैं और 'संजू' से उन्हें बेहद उम्मीदें हैं। ये फिल्म उनके करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म साबित हो सकती है। ये फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।