दैनिक भास्कर हिंदी: 90s के इस गाने पर नांचेगे रणवीर, सैफ की बेटी को करेंगे परेशान

June 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का दमदार रोल निभाने के बाद रणवीर सिंह अब अपने फैन्स के सामने 'सिम्बा' में नजर आएंगे। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। हैदराबाद में इसकी शूटिंग जोरों पर चल रही है। इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। 'सिम्बा' एक कॉप ड्रामा है, जिसमें रणवीर एक बिंदास पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। सोर्सेज के मुताबिक इस फिल्म में 90's के एक सुपरहिट गाने 'वो लड़का आंखे मारे' को नए अंदाज में इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

Image result for ranbir singh sara ali khan

अरशद वारसी और सिमरन का हिट गाना

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस गाने की शूटिंग की जाएगी, जिसमें रणवीर और सारा इस गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं। गाने की शूटिंग के दौरान रणवीर सारा को छेड़ते और फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगे, वहीं सारा भी उन्हें परेशान करती दिखाई देंगी। ये गाना साल 1996 की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का है, जिस पर अरशद वारसी और सिमरन ने परफॉर्म किया था। उस दौर में ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था और इसे कुमार सानू और कविता कृष्णमूर्ति ने अपनी आवाज दी थी।

 

Image result for ranbir singh sara ali khan

ऐसे तैयार किया गया गाने का नया वर्जन
एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक इस गाने को नए अंदाज में रिकॉर्ड करने की जिम्मेदारी म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची को सौंपी गई थी। पिछले कुछ महीनों से उन्होंने लगातार इस गाने पर काम किया और इसे नए जमाने के संगीत से सजाते हुए आज के युवाओं के हिसाब से बनाया। रोहित शेट्टी ने खुद इस गाने में बड़ी दिलचस्पी दिखाई और उन्होंने तनिष्क के काम पर पूरे वक्त नजर बनाए रखी थी। आखिर में जो गाना बनकर तैयार हुआ है उससे रोहित खुश हैं। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य कर रहे हैं।