दैनिक भास्कर हिंदी: रेप चार्ज में बेल पर छूटे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने की शादी, पिक्चर्स हो रही हैं वायरल

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रेप चार्ज में बेल पर बाहर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती, हाल ही में अपनी लांगटाइम गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। बीते कुछ दिनों से विवादों में रहे महाअक्षय को कोर्ट से बेल मिली थी। महाअक्षय ने अपने पिता के ऊटी स्थित लग्जीरियस होटल में शादी कर ली। उनके इस केस में फंसने के बाद से ही उनकी और मदालसा की शादी की डेट्स बदलने का अनुमान लगाया जा रहा था, जो हुआ भी। 7 जुलाई को होने वाली शादी में पुलिस के पहुंचने के बाद शादी को टालना पड़ा।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

महाअक्षय ने 10 जुलाई को ट्विटर पर ट्वीट करके अपनी और मदालसा की शादी की तीन तस्वीरें शेयर कीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- "लेडीज एंड जेंटलमेन.. मिस्टर एंड मिसेस चक्रवर्ती"। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ समय पहले ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे और उनकी पत्नी योगिता बाली पर रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। शिकायत में एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर रेप और शादी के नाम पर धोखा देने और उनकी मां योगिता बाली पर उन्हें डराने धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने उनका जबरदस्ती अबॉर्शन कराने की बात भी सामने रखी है। एक्ट्रेस ने पुलिस को मां और बेटे की इन धमकियों के बाद मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने की बात भी बताई। दिल्ली की एक कोर्ट ने दोनों को 7 जुलाई को अग्रिम जमानत दी थी जिसके बाद महाअक्षय ने शादी की। 

पब्लिक फीगर होने के आधार पर मिली बेल

बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अपील खारिज होने के बाद दोनों दिल्ली कोर्ट गए, जहां स्पेशल जज आशुतोष कुमार ने उन्हें जमानत दे दी। 'आरोपी पब्लिक फीगर्स हैं, इसलिए उनके फरार होने की गुंजाइश नहीं है'- ये बेल ग्रांट करने का ग्राउंड बताया जा रहा है। महाअक्षय ने फिल्म इंटस्ट्री में 2008 में आई फिल्म 'जिमी' से डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें 'लूट', 'हॉन्टेड 3डी' और 'इश्केदारियां' में भी देखा गया। मदालसा ने 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से अपने करियर की शुरुआत की थी। महाअक्षय ने फिल्म इंटस्ट्री में 2008 में आई फिल्म 'जिमी' से डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्हें 'लूट', 'हॉन्टेड 3डी' और 'इश्केदारियां' में भी देखा गया। मदालसा ने 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से अपने करियर की शुरुआत की थी।