कैसी ये यारियां में अपनी भूमिका को लेकर सागर पारेख ने किया खुलासा

Sagar Parekh reveals about his role in Kaisi Yeh Yaariyan
कैसी ये यारियां में अपनी भूमिका को लेकर सागर पारेख ने किया खुलासा
लोकप्रिय वेब सीरीज कैसी ये यारियां में अपनी भूमिका को लेकर सागर पारेख ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बालिका वधू 2, तेरा यार हूं मैं, राजा बेटा और इंटरनेट वाला लव जैसे शो का हिस्सा रह चुके अभिनेता सागर पारेख लोकप्रिय वेब सीरीज कैसी ये यारियां के चौथे सीजन में नजर आएंगे। अपनी भूमिका और सीरीज के बारे में बोलते हुए सागर कहते हैं, कैसी ये यारियां अपने चौथे सीजन के साथ आ रही है। यह वूट ओरिजिनल पर एक वेब शो होगा, इसमें दर्शकों को एक पूरी नई कास्ट दिखाई देगी। जो किरदार मैं निभा रहा हूं शो में सबसे महत्वपूर्ण में से एक है।

मैं युवान की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक बिगड़ैल बव्वा है और हिमाचल में बहुत समृद्ध पृष्ठभूमि से आता है। हालांकि वह एक नरम दिखने वाला लड़का है, वह अपने स्वभाव से बहुत कठोर है। यह उसका सबसे बड़ा दोष है। मैं इस तरह का किरदार निभा रहा हूं, युवान मादक द्रव्यों के सेवन का शिकार है और उसके चरित्र के माध्यम से हम प्रतिरोध की शक्ति को समझेंगे जो हर कोई अपने भीतर रखता है।

यह शो लगभग एक दशक से चल रहा है। यह दुर्लभ है कि कोई शो इतना अच्छा करता है। मुझे लगता है कि यह सर्वश्रेष्ठ युवा आधारित शो में से एक है। जब यह पहली बार एमटीवी पर प्रसारित हुआ तो मैं एक अभिनेता भी नहीं था। और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगा।

इससे पहले सागर जी 5 के शो दोनों बब्बर का तब्बर के लिए दो सीजन कर चुके हैं। सागर ने ओटीटी सामग्री पर अपनी राय भी साझा की और उन्हें इसके बारे में क्या पसंद है। तो सागर पारेख कहते हैं, इस प्रक्रिया में बहुत रचनात्मकता है और एक अभिनेता के रूप में आप वेब सीरीज करते हुए बढ़ते हैं। यह मेरा दूसरा है और मुझे यकीन है कि इस वेब शो के बाद, मैं एक बेहतर अभिनेता के रूप में विकसित होऊंगा और कई और अवसर प्राप्त करूंगा ।

दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला में कुछ बोल्ड ²श्य हैं और सागर इसके बारे में बात करते हुए कहते है, मेरे पास कुछ मेकआउट ²श्य हैं लेकिन हम धोखा देने जा रहे हैं क्योंकि मैं सहज नहीं हूं और मैं अभी भी इसकी प्रक्रिया की खोज कर रहा हूं। अन्यथा, मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता लेकिन मुझे स्क्रीन पर धूम्रपान करना पड़ता है। यह कुछ ऐसा है जो वेब श्रृंखला हमें करती है। वे अभिनेताओं को उनके आराम क्षेत्र से खींच लेते हैं। मैं इससे डरता नहीं हूं और मैं ऐसा करूंगा क्योंकि यह मेरा काम है।

गोवा में शूटिंग को लेकर सागर का कहना है, यह हमेशा एक उत्साह होता है जब आपके पास बाहरी कार्यक्रम होते हैं और इससे भी अधिक जब यह गोवा होता है, फिर आप शूटिंग करते हैं, पार्टी करते हैं और अपने सह-अभिनेताओं के साथ मस्ती करते हैं इसलिए बंधन एक अलग स्तर पर होता है। मैं काफी उत्साहित हूं। मानसून वहां पहले ही शुरू हो चुका है और यह वहां जाने के लिए सबसे अच्छे मौसमों में से एक है। सागर भी दर्शकों के रूप में अपनी पसंद साझा करते हैं और वास्तव में वह क्या देखना पसंद करते हैं। इस पर अपना विचार रखते हुए सागर का कहना है, मुझे थ्रिलर और विज्ञान-आधारित शो और कभी-कभी एक्शन आधारित शो देखना पसंद है। मनी-हीस्ट और ब्रेकिंग बैड मेरे पसंदीदा हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story